देश के हालातों पर अनुपम खेर ने किया ट्वीट, बोले: 'भरोसा सब पर कीजिए, लेकिन...'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. अक्सर उनकी सोशल मीडिया पोस्ट वायरल होती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कम शब्दों में बड़ी बात कह दी है...

देश के हालातों पर अनुपम खेर ने किया ट्वीट, बोले: 'भरोसा सब पर कीजिए, लेकिन...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कहते रहते हैं. अक्सर उनकी सोशल मीडिया पोस्ट वायरल होती हैं. अब एक बार फिर से अनुपम खेर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में एक कोट लिखा है, जिसे लेकर अब उनके ट्वीट पर बहस छिड़ चुकी है. 

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्वीट के जरिये लोगों को यकीन को लेकर एक सलाह दी है. उन्होंने यहां बताया है कि भरोसा कैसे और किसपर करना है. इस तरह बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपने फैन्स को संदेश देते नजर आ रहे हैं. देखिए यह ट्वीट...

इस ट्वीट की बात की जाए तो इसमें लिखा है, 'भरोसा सब पर कीजिए, लेकिन सावधानी के साथ, क्योंकि, कभी कभी खुद के दांत भी, जीब को काट लेते हैं.' अब उनके इस ट्वीट पर लोगों का अलग-अलग तरह के रिपॉन्स आ रहे हैं. कई लोग पूछ रहे हैं कि उनकी नजर में दांत कौन हैं और जीभ कौन? 

इस दिन की याद आज भी अनुपम खेर को कंपा देती है, जानिए पूरी खबर...

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक ऐसे किसान का वीडियो शेयर किया था जो जस्टिन बीबर के सॉन्ग 'बेबी' गुनगुनाता दिख रहा था. ये वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें