Video: 'द एक्‍सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' देख अनुपम खेर की मां ने दिया Review, 'ऐसे कोई एक्टिंग करता है...?

Video: 'द एक्‍सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' देख अनुपम खेर की मां ने दिया Review, 'ऐसे कोई एक्टिंग करता है...?

इस फिल्‍म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. मनमोहन सिंह का किरदार उन्‍होंने बखूबी पकड़ा है और वह फिल्‍म में उन्‍हीं की तरह बोलते और चलते नजर आ रहे हैं.

Video: 'द एक्‍सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' देख अनुपम खेर की मां ने दिया Review, 'ऐसे कोई एक्टिंग करता है...?

नई दिल्‍ली: अपने ट्रेलर के साथ ही विवादों में घिर गई फिल्‍म 'द एक्‍सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्‍म का कई तरह के रिव्‍यूज मिल रहे हैं. किसी को फिल्‍म काफी पसंद आ रही है तो कुछ लोगों को इससे शिकायत है. लेकिन इस सब के बीच अब अनुपम खेर की मां ने अपने बेटे की फिल्‍म का अपने ही अंदाज में रिव्‍यू किया है. बेटे की फिल्‍म देख उन्‍होंने सबसे पहले अपने बेटे से कहा, 'ऐसे कोई एक्टिंग करता है...?' 

इस फिल्‍म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. मनमोहन सिंह का किरदार उन्‍होंने बखूबी पकड़ा है और वह फिल्‍म में उन्‍हीं की तरह बोलते और चलते नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर ने खुद अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे की यह फिल्‍म देखने के बाद उसके बारे में बात कर रही हैं. वह इस वीडियो में कहती हैं, 'करता क्‍या है तू, मुझे समझ ही नहीं आती.' तो अनुपम खेर बीच में कहते हैं, 'क्‍या करता हूं एक्टिंग करता हूं..' इस पर वह कहती हैं, 'ऐसे एक्टिंग करते हैं..' उसके बाद वह खुद अनुपम खेर की एक्टिंग कर के दिखाने लगती हैं. 

anupam

इसके बाद अनुपम खेर उनसे पूछते हैं, 'अच्‍छी लगी की नहीं..?' तो वह कहती हैं, 'मुझे बहुत अच्‍छी लगी. सब दुनिया को अच्‍छी लगेगी.' इस पर अनुपम खेर कहते हैं, 'मनमोहन सिंह जी अच्‍छे लगे', तो वह कहती हैं, 'हां मनमोहन सिंह बहुत अच्‍छा लगा. ऐसा शरीफ था वो बेचारा. लगता भी था वो शरीफ है. तभी लोग शरीफ को बेवकूफ मानते हैं.' इतना ही नहीं वह अपने बेटे की एक्टिंग को इस फिल्‍म में 100 में से 100 नंबर भी देती हैं. आप भी देखिए यह वीडियो. 

अनुपम खेर अक्‍सर अपनी मां दुलारी खेर के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. फिल्‍म 'द एक्‍सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' पहले दिन से ही विवादों में घिरी थी. इस फिल्‍म के ट्रेलर के बाद इसकी रिलीज पर रोक के लिए भी कई याचिका अदालत तक पहुंची. लेकिन आखिरकार यह फिल्‍म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news