'सांड की आंख' के बाद नहीं होगा अनुराग-तापसी का 'गेम ओवर'! इस फिल्म के लिए मिलाया हाथ

तापसी पन्नू की तमिल सुपरहिट 'गेम ओवर' को हिंदी में बनाएंगे अनुराग कश्यप, यह एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसे वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है

'सांड की आंख' के बाद नहीं होगा अनुराग-तापसी का 'गेम ओवर'! इस फिल्म के लिए मिलाया हाथ

नई दिल्ली: फिल्मकार अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू का साथ सिर्फ 'सांड की आंख' पर खत्म नहीं होने वाला. बल्कि अब अनुराग कश्यप ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में ऐलान करते हुए तापसी को आगे के लिए भी बुक कर लिया है. अब अनुराग तापसी अभिनीत तमिल-तेलुगू फिल्म 'गेम ओवर' के हिंदी संस्करण को पेश करेंगे.

अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा है, "इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं. यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है."

Viral Post : तापसी पन्नू ने ट्रोलर को दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब, बोली हुई बंद

यह एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसे वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

'गेम ओवर' अश्विन सरवनन की तीसरी फिल्म होगी. उन्होंने साल 2015 में नयनतारा स्टारर तमिल पैरानॉर्मल थ्रिलर फिल्म 'माया' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा. उनकी दूसरी फिल्म एस.जे. सूर्या अभिनीत 'इरावाकालम' है, जो जल्द ही रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें