Zee Rozgar Samachar

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सिडनी की सड़कों पर मनाया न्यू ईयर, देखें PHOTOS

विराट द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दोनों सिडनी की सड़कों पर नजर आ रहे हैं. 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सिडनी की सड़कों पर मनाया न्यू ईयर, देखें PHOTOS
विराट और अनुष्का की शादी इटली के फ्लोरेंस में 11 दिसंबर 2017 में हुई थी (फोटो साभार: ट्विटर, विराट कोहली)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली नए साल पर ऑस्ट्रेलिया में हैं. विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए अनुष्का शर्मा के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की है. विराट द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दोनों सिडनी की सड़कों पर नजर आ रहे हैं. 


(फोटो साभार: ट्विटर, विराट कोहली)

बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली के फ्लोरेंस में 11 दिसंबर 2017 में पंजाबी और उत्तर भारतीय रीति-रिवाजों से हुई थी. शादी के बाद आई खबरों के मुताबिक विराट और अनुष्का की शादी में लगभग 100 करोड़ के आसपास खर्च हुए थे. बताया गया था कि यहां एक मेहमान के ऊपर करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए गए. पंजाबी रस्‍मों रिवाज से हुई यह शादी एक 46 साल के पंजाबी ब्राह्म‍िन पुजारी ने कराई थी, जिनका इटली में अपना एक मंदिर है. इन दोनों की शादी कराने वाले यह पुजारी पवन कुमार कौशल पंजाब के कपूरथला जिले के एक गांव के रहने वाले हैं.  


(फोटो साभार: ट्विटर, विराट कोहली)

विराट और अनुष्का की शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही मौजूद थे. विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो और एक मैसेज के साथ फैंस और दोस्तों के बीच इस खबर को शेयर किया था. विराट कोहली के ट्वीट को इतना रीट्वीट किया गया था कि उनकी शादी की फोटो रिकॉर्ड बन गई थी. अनुष्का-विराट की शादी के बाद दो अलग-अलग रिसेप्शन दिए गए थे. 21 दिसंबर 2017 को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया था जिसमें पीएम मोदी भी बधाई देने पहुंचे थे. हाल ही में अनुषका की फिल्म 'जीरो' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.