प्रियंका चोपड़ा के मां बनते ही अनुष्का शर्मा ने कही ये बात, पोस्ट बटोर रही सुर्खियां
Advertisement
trendingNow11080915

प्रियंका चोपड़ा के मां बनते ही अनुष्का शर्मा ने कही ये बात, पोस्ट बटोर रही सुर्खियां

अनुष्का शर्मा का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने हाल ही में पेरेंट्स बने निक और प्रियंका से ऐसी बात कह दी जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे.

प्रियंका, निक और अनुष्का

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने 21 जनवरी की देर रात पेरेंट्स बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे एक प्यारी सी बिटिया के माता-पिता बने हैं. हालांकि इस पर कोई भी आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है. इस बीच प्रियंका के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक्ट्रेस को मां बनने पहले एक ऐसी सलाह दे डाली की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  1. अनुष्का शर्मा का पोस्ट वायरल
  2. प्रियंका-निक को दी बधाई
  3. दे डाली ऐसी सलाह

इंस्टा स्टोरी पर कही ये बात

अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी चर्चा में है. इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने प्रियंका और निक को पेरेंट्स बनने पर बधाई दी और ऐसी बात कह दी जो लोगों का ध्यान खींच रही है.

दी ये सलाह

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को ढेर सारी बधाई. तैयार हो जाओ स्लीपलेस नाइट के लिए और बेहतरीन सी प्यार भरी एक नई राइड के लिए.' 

 

fallback

मां बनने की प्रियंका ने ऐसी दी थी खबर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया है. हम इस विशेष समय में आपसे सम्मानपूर्वक प्राइवेसी की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद. इस पोस्ट को निक जोनस (Nick Jonas) ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

4 साल पहले में हुई थी शादी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनस के सााथ 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. इसके बाद कपल ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. शादी के बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) ज्यादातर समय अमेरिका में पति निक के साथ रहती हैं. 

 

यह भी पढ़ें- बेडरूम में ऐसे अकेले वक्त बिता रहे विक्की कौशल, वायरल तस्वीर दे रही गवाही

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news