Arjun Kapoor ने लैंड रोवर डिफेंडर के बाद खरीदी Mercedes-Maybach GLS 600, करोड़ों में है कीमत
Advertisement
trendingNow1982354

Arjun Kapoor ने लैंड रोवर डिफेंडर के बाद खरीदी Mercedes-Maybach GLS 600, करोड़ों में है कीमत

Arjun Kapoor's New Car: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों बैक टू बैक लग्जरी कारें खरीद रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने लैंड रोवर डिफेंडर (Land Rover Defender) ली थी. वहीं अब वह एक बेहद कीमती गाड़ी के मालिक बन चुके हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) SUV से अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं. अपने गैरेज में लैंड रोवर डिफेंडर (Land Rover Defender) को शामिल करने के कुछ ही महीनों बाद, अर्जुन ने फिर से एक नई लग्जरी कार खरीदी है. अभिनेता एक मर्सिडीज-मेबैक GLS 600 (Mercedes-Maybach GLS 600) के मालिक बन गए हैं. इस साल की शुरुआत में, अर्जुन को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मर्सिडीज-मेबैक में सवारी करते हुए देखा गया था और ऐसा लग रहा था कि वह कार से बहुत प्रभावित थे. इसलिए अब उन्होंने भी इस गाड़ी को अपने गैरेज में शामिल कर लिया है. 

  1. अर्जुन कपूर ने खरीदी नई लग्जरी कार
  2. सीटें करती हैं मसाज और ये खूबियां भी हैं निरालीं
  3. इस कार की कीमत जानकर उड़ेंगे होश 

जानिए कितनी है कीमत

इस लग्जरी गाड़ी की खूबसूरती ऐसी है कि जब यह सड़क पर आती है तो हर किसी की निगाह इस पर टिक जाती है. लेकिन इस खूबसूरत सवारी का लुत्फ लेने के लिए अर्जुन कपूर ने बड़ी कीमत अदा की है. इस गाड़ी की कीमत 2.43 करोड़ रुपये है.

नंबर प्लेट पर हैं कुछ खास नंबर

अर्जुन की नई सवारी मोनोटोन कैवांसाइट ब्लू शेड की है. जिसका नंबर 2911 है, जो कि उनके पिता बोनी कपूर और बहन अंशुला कपूर की बर्थ डेट- क्रमशः 29 दिसंबर और 11 नवंबर का संयोजन है. इस नंबर प्लेट को देखकर साफ जाहिर होता है कि अर्जुन सिर्फ गाड़ियों से नहीं बल्कि अपने परिवार से भी काफी प्यार करते हैं. 

अब तक ऐसी सिर्फ 50 कारें 

Mercedes-Maybach GLS 600 4MATIC हर तरह से शानदार और भव्य है. यह मर्सिडीज-मेबैक ब्रांड के तहत लॉन्च होने वाली पहली SUV है. फ्लैगशिप मॉडल को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और 2021 के लिए केवल 50 यूनिट बेचने की बात ही तय की गई थी. 

ये भी हैं खूबियां

डिजाइन के मामले में, इसका बम्पर और कार के किनारे काफी हैवी क्रोम इन्सर्ट के साथ हैं. कार में एलईडी हेडलैंप, 22 इंच के अलॉय व्हील और रीगल ऑल-क्रोम मेबैक ग्रिल लगाया गया है. कार में ज्यादा से ज्यादा चार लोगों के बैठने की जगह है, जिसमें अलग-अलग सीटें हैं जो सबसे बेहतरीन कंफर्ट देती हैं. कार में इलेक्ट्रॉनिक पैनोरमिक स्लाइडिंग सनरूफ, न्यू MBUX इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 12.3 इंच की डबल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ मसाज करने वालीं सीटें हैं. कार 'हे मर्सिडीज' वॉयस कमांड सिस्टम के साथ आती है. लग्जरी बीस्ट 4.9 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है, जिसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटे है.

इस फिल्म में आएंगे नजर

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन कपूर जल्द ही 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगे, जिसमें सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. उनकी एक और फिल्म पाइपलाइन में 'एक विलेन रिटर्न्स' भी है.

इसे भी पढ़ें: Thalaivii Review: फिल्मों से लेकर राजनीति के सफर को Kangana Ranaut ने कर दिया जीवंत!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news