close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'अर्जुन रेड्डी' एक्टर विजय देवरकोंडा नहीं देखना चाहते शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह', ये रही वजह

'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है.

'अर्जुन रेड्डी' एक्टर विजय देवरकोंडा नहीं देखना चाहते शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह', ये रही वजह
बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' ने अब तक कुल 255.89 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवानी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. वजह है उनकी फिल्म 'कबीर सिंह'. जी हां, शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. बता दें, 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. वहीं, 'अर्जुन रेड्डी' में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर विजय देवरकोंडा ने अभी तक 'कबीर सिंह' नहीं देखी है.

क्यों देखूं 'कबीर सिंह': विजय देवरकोंडा
इन दिनों विजय अपने आगामी फिल्म 'कोमरेड' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. सिनेमा एक्सप्रेस में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब उनके पूछा गया कि क्या उन्होंने शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' देखी है. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि शाहिद ने इस फिल्म को की है, और इस  किरदार को विजय पहले ही निभा चुके हैं, और ऐसे में विजय के लिए इसे दोबारा देखने के लिए कुछ भी नहीं है. विजय ने कहा कि उन्हें फिल्म की कहानी पता है, क्योंकि उन्होंने पहले यह फिल्म की है, इसलिए विजय ने कहा कि फिर वह इस शाहिद की फिल्म को क्यों देखेंगे?  

BOX OFFICE पर 'कबीर सिंह' की धुआंधार कमाई, 23वें दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई

अब तक 255.89 करोड़ कमा चुकी है फिल्म
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' अब तक कुल 255.89 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. गौरतलब है कि 'कबीर सिंह' ने अपने 22वें दिन ही 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफलता हासिल की थी. अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बरकरार रहती है तो शायद यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें