• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    336बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    85कांग्रेस+

  • अन्य

    121अन्य

B'day: सलमान खान की 'वॉन्टेड गर्ल' का सर्जरी के बाद बदला चेहरा, पहचानना होगा मुश्किल

फिल्म 'वॉन्टेड' में सलमान खान के साथ आयशा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. आयशा ने करियर के पीक पर 23 साल की उम्र में शादी रचाकर घर बसा लिया था.

B'day: सलमान खान की 'वॉन्टेड गर्ल' का सर्जरी के बाद बदला चेहरा, पहचानना होगा मुश्किल
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : फाल्गुनी पाठक के हिट सॉन्ग से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने अपने लुक से लाखों को दीवाना कर दिया था. फिल्म 'वॉन्टेड' में सलमान खान के साथ आयशा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. आयशा ने करियर के पीक पर 23 साल की उम्र में शादी रचाकर घर बसा लिया था. आज आयशा अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. कुछ साल पहले आयशा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें उनके चेहरे की सर्जरी साफ नजर आ रही थी. आयशा की नोज और लिप सर्जरी के बाद उनका चेहरा पूरा बदल गया है. आयशा के इस लुक ने फैंस को बहुत निराश किया और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. 

'टार्जन गर्ल' बनकर बॉलीवुड पर राज करने वाली आयशा ने शादी और मां बनने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. 2017 में आयशा काफी लंबे गैप के बाद एक इवेंट में नजर आईं जहां उन्हें देखकर लोग चौंक गए. उनका चेहरा बदल गया था और सर्जरी का असर साफ नजर आ रहा था. आयशा की फोटोज देखकर लग रहा था कि उनकी लिप सर्जरी का गलत इफेक्ट हो गया है. 

सलमान खान की 'गर्लफ्रेंड' दिखने लगी हैं ऐसी, लोगों ने कसा तंज- क्यों करा ली सर्जरी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha takia (@ayeshatakiaazme) on

आयशा ने अपनी सर्जरी पर बात करने हुए एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट को बताया था कि उन्हें अपनी एक तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. इस तस्वीर में उनके होंठ काफी मोटे लग रहे थे, जिसे देखकर ट्रोलर्स ने कहना शुरू कर दिया था कि उन्होंने सर्जरी कराई है. इस आयशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि जब हमने कुछ गलत नहीं किया, तो हमें किसी की बातों पर सफाई देने की जरूरत नहीं है. आयशा ने कहा कि उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#loveu @ayeshatakia

A post shared by Ayesha takia (@ayeshatakiaazme) on

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक आयशा ने कई फिल्मों में काम किया है. आयशा को फिल्म डोर, टार्जन, वॉन्टेड और कई कॉमेडी फिल्मों के लिए याद किया जाता था. रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट में आयशा की 'सोचा न था' आज भी लोगों की फेवरेट बनी हुई है. फरहान आज्मी से शादी करने वाली आयशा के बेटे की मां हैं. फिलहाल वो लाइमलाइट से पूरी तरह अलग हो चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें