close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस बात को लेकर एक्साइटेड हैं आयुष्मान खुराना! बोले- 'मेरा जैकपॉट लग गया'

अब आयुष्मान आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. लेकिन इस शूटिंग को लेकर आयुष्मान का कहना है कि उनका एक जैकपॉट लग गया है  

इस बात को लेकर एक्साइटेड हैं आयुष्मान खुराना! बोले- 'मेरा जैकपॉट लग गया'

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'आर्टिकल 15' को लेकर चर्चा में हैं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. इसके बाद अब आयुष्मान आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. लेकिन इस शूटिंग को लेकर आयुष्मान का कहना है कि उनका एक जैकपॉट लग गया है. जी हां! मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग शूरू करने को लेकर आयुष्मान ने कुछ ऐसी ही बात कही है.

अभिनेता आयुष्मान खुराना शूजीत सिरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के पहले दिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन संग अपनी पहली शूट को लेकर बेहद रोमांचित और उत्साहित हैं. आयुष्मान बचपन से बिग बी के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और वह उनसे काफी कुछ सीखने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं. आयुष्मान, सिरकार के आभारी हैं कि उन्होंने अमिताभ संग उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका दिया.

इस एक्ट्रेस को सबसे बड़ी स्टार मानते हैं आयुष्मान खुराना, बोले- 'मैं फैन हूं...'

आयुष्मान ने एक बयान में कहा, "जब से मैंने 'विकी डोनर' के लिए शूजित सिरकार संग काम किया, उनके जैसे एक जीनियस के साथ दोबारा काम करने की मेरी चाह थी. कहानी बताने के मामले में वह मास्टर हैं और बॉलीवुड में उनकी एक अलग व अनोखी पहचान है."

आयुष्मान ने आगे कहा, "उन्होंने मुझे मेरा पहला ब्रेक दिया और 'विकी डोनर' के लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा."

अमिताभ बच्चन के गांव से है 'गुलाबो-सिताबो' का नाता, इसलिए मशहूर है ये कठपुतली का डांस

बिग बी के साथ 'गुलाबो सिताबो' में काम करने को लेकर आयुष्मान ने कहा, "यह मेरे लिए एक जैकपॉट है. मैं अभी भी खुद को चिकोटी काट रहा हूं कि मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने और उनसे सीखने का मौका मिलेगा."

आयुष्मान का ऐसा मानना है कि बिग बी संग काम करने के बाद वह एक और अच्छे अभिनेता बन पाएंगे. आयुष्मान ने आगे यह भी कहा, "एक साथ हमारे पहले दृश्य को लेकर भी मैं बराबर रोमांचित और चिंतित हूं." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें