PHOTOS: फैशन मैगजीन कवर पर छाए आयुष्मान खुराना, वायरल हुआ नया अंदाज
Advertisement
trendingNow1484843

PHOTOS: फैशन मैगजीन कवर पर छाए आयुष्मान खुराना, वायरल हुआ नया अंदाज

हाल ही में इसी फैशन मैगजीन के लिए दीपिका पादुकोण ने कराया था बोल्ड फोटो शूट, अब आयुष्मान का अंदाज भी किया जा रहा है पसंद

नया है आयुष्मान खुराना का अंदाज, फोटो साभार: ट्विटर@ayushmannk

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना पिछले एक साल में बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक हिट देकर अपने बॉलीवुड गेम में ऑन द टॉप हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' में आयुष्मान के अभिनय ने उन्हें स्टार से सुपरस्टार बना दिया. 'अंधाधुन’ और 'बधाई हो’ दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की. अब आयुष्मान खुराना का सिंपली नाइस वाला अंदाज इतना पसंद किया जाता है कि उन्हें देश की चर्चित फैशन मैगजीन ने अपना कवरबॉय बनाया है.  

मिला यह टैग 
मैग्जीन 'जीक्यू इंडिया' के कवर पर छाए आयुष्मान को सिर्फ कातिलाना लुक ही नहीं एक और वजह से पसंद किया जा रहा है. इस मैगजीन कवर पर उन्हें 'द डार्क हार्स' का टैग भी दिया गया है. खैर यह तो हम सभी जानते हैं कि आयुष्मान हमारे बॉलीवुड के लंबी रेस के घोड़े हैं. लेकिन एक फैमस मैगजीन से मिले इस टैग को आयुष्मान की अदाकारी का तमगा माना जा सकता है.

fallback
नया है आयुष्मान खुराना का अंदाज, फोटो साभार: ट्विटर@ayushmannk

मैग्जीन पब्लिशर ने आफीशियल इंस्टाग्राम पेज ने कवर पोस्ट करते हुए लिखा,"2019 के हमारे पहले कवर स्टार से मिलें! @ आयुष्मानक ने बॉलीवुड के प्रमुख व्यक्ति के विचार को फिर से जिया, और पूरी तरह से इस क्षेत्र में है." इसके अलावा इस पोस्ट में आयुष्मान के इंटरव्यू के बारे में भी जानकारी दी गई है. 

fallback
नया है आयुष्मान खुराना का अंदाज, फोटो साभार: ट्विटर@ayushmannk

ऐसे दीं नए साल की शुभकामनाएं 
आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर एकाउंट से बड़े ही म्यूजिकल अंदाज में अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. आयुष्मान ने अपने गानों को एक वीडियो में पिरो कर अपने फैंस को साल 2019 आने की बधाई दी है. देखिए यह वीडियो...

बता दें कि हाल ही में इसी मैगजीन के लिए एक्टर दीपिका पादुकोण ने भी फोटोशूट कराया था. इस शूट में दीपिका का एकदम नया अंदाज सामने आया था, शादी के बाद दीपिका की यह पहली तस्वीरें लोगों के सामने आईं थीं. 

गौरतलब है कि आयुष्मान को नुसरत भरूचा के साथ 'ड्रीम गर्ल' में देखा जाएगा. एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने जा रही यह फिल्म एक कॉमेडी दंगल है. इसका निर्देशन राज शांडिल्य करेंगे. यह 2019 में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news