close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बाहुबली' के बाद राजामौली 'RRR' से मचाएंगे धमाल, फिल्म में होंगे एनटीआर और रामचरण

भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बनाने और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली' के बाद निर्देशक राजामौली अपनी अगली फिल्म की तैयारी में पूरी तरह से जुड़ जाए हैं.

'बाहुबली' के बाद राजामौली 'RRR' से मचाएंगे धमाल, फिल्म में होंगे एनटीआर और रामचरण
फिल्म 'आरआरआर' के साथ राजामौली अपनी टीम के साथ एक बार फिर काम करते नजर आएंगे.

मुंबई: फिल्म 'बाहुबली' के बाद एसएस राजामौली की अगली फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू हो चुका है. भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बनाने और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली' के बाद निर्देशक राजामौली अपनी अगली फिल्म की तैयारी में पूरी तरह से जुड़ जाए हैं. आपको बता दें कि फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है और दूसरा शुरू हो चुका है. 'आरआरआर' टाइटल की इस फिल्म में युवा कलाकार एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिका में होंगे.

बहुभाषी फिल्म बना रहे हैं राजामौली
बता दें कि नवंबर में 'आरआरआर' फिल्म की कई दक्षिण भारतीय सितारों के साथ शूटिंग हो चुकी है, जिसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, कल्याण, वामसी सुरेश, श्याम प्रसाद रेड्डी जैसे कई कलाकार शूट कर चुके हैं. 'बाहुबली' के बाद अब एसएस राजामौली एक और बहुभाषी फिल्म बना रहे हैं, जिसे भारतीय सिनेमा के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 

राजामौली से की जा रही है ऐसी अपेक्षा
इसके साथ ही निर्माता एसएस राजामौली की आखिरी फिल्म 'बाहुबली 2' से भी आगे और रोमांचक फिल्म बनाने की अपेक्षा की जा रही है. फिल्म 'आरआरआर' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दूसरे चरण की शुरुआत की बात कही है. फिल्म 'आरआरआर' के साथ राजामौली अपनी टीम के साथ एक बार फिर काम करते नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें