Low Budget High Income: ना हीरो, ना प्रमोशन पर फूंके लाखों, 5 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई!
Advertisement
trendingNow11778322

Low Budget High Income: ना हीरो, ना प्रमोशन पर फूंके लाखों, 5 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई!

Baipan Bhari Deva Movie: केवल 5 करोड़ में तैयार हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रखा हुआ है. बिना हीरो वाली इस फिल्म की कहानी 6 बहनों पर बेस्ड है. 

बैपन भारी देवा

Baipan Bhari Deva Box Office Collections: बिना हीरो के बनी, लाखों प्रमोशन पर खर्चे बिना सिर्फ 5 करोड़ के बजट में तैयार हुई फिल्म बैपन भारी देवा है. यह एक मराठी फिल्म (Marathi Movie) है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. जी हां...5 करोड़ के बजट की इस फिल्म ने रिलीज होने के 10 दिन के अंदर 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली इस रीजनल फिल्म में कोई हीरो नहीं है, यह फिल्म 6 ऐसी बहनों की कहानी है जो एक-दूसरे से बिछड़ गई थीं. 

10 दिन में कमाए 25 करोड़!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो मराठी फिल्म बैपन भारी देवा (Baipan Bhari Deva Cast) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 90 लाख की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म की कमाई अचानक ही बड़ गई और पहले हफ्ते में बैपन भारी देवा ने 15 करोड़ का आंकड़ा छू लिया. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने दूसरे हफ्ते में करीबन 13.50 करोड़ का क्लेक्शन किया है. वहीं अब उम्मीद की जा रही है कि तीसरे हफ्ते में भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी. बैपन बारी देवा फिल्म में रोहिणी हट्टंगडी, वंदना गुप्ते, सुकन्या कुलकर्णी, सुचित्रा बांदेकर, दीपा परब औऱ शिल्पा नवलकर ने लीड रोल निभाया है.

क्या है फिल्म की कहानी?

बैपन भारी देवा (Baipan Bhari Deva Movie) फिल्म में कोई भी हीरो नहीं है. यह फिल्म 6 बिछड़ी हुई बहनों की कहानी है. जो एक प्रतियोगिता के दौरान मिलती हैं. मिलन के बाद दिखाया गया है कि कैसे 6 बहने एक साथ आकर जीवन की मुश्किलों का सामना करती हैं और अपने पास्ट में हुई चीजों से मुकाबला करती हैं. इस मराठी फिल्म में कहानी बहुत ही खूबसूरती से बुनी गई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों को टक्कर दी है.

Trending news