VIDEO: वायरल हुआ 'वैलेंटाइन डे' पर बना यह भोजपुरी गाना- 'भोजपुरीया टच वाली'

अपने पहले ही गाने 'सिंगार' से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचाने वाले पत्रकार से गायक और अभिनेता बने आशी तिवारी के अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगों का भरपूर प्यार और दुलार मिल रहा हैं. 

VIDEO: वायरल हुआ 'वैलेंटाइन डे' पर बना यह भोजपुरी गाना- 'भोजपुरीया टच वाली'
आशी अपने हर गानों में कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म 'वायरस' से बड़े पर्दे पर कदम रख रहे गायक-अभिनेता आशी तिवारी के लगभग सभी गानों को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया. यहां तक कि साल के शुरुआत में ही आशी और किशन के द्वारा निर्मित गाना 'तुझसे मोहब्बत' भी हिट रहा. अपने हर गानों में आशी कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. आर म्यूजिक रिकॉर्ड से रिलीज आशी के नए गाने 'भोजपुरीया टच वाली' को भी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 'वैलेंटाइन डे' के मौके पर यह गाना काफी सुना जा रहा है.  

तीन भाषाओं में बन रही है 'वायरस'
अपने पहले ही गाने 'सिंगार' से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचाने वाले पत्रकार से गायक और अभिनेता बने आशी तिवारी के अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगों का भरपूर प्यार और दुलार मिल रहा हैं. बता दें, आशी के पहले गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे नजर आई थीं. अपनी आगामी फिल्म 'वायरस' को लेकर आशी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की, जिसे दो भाषाओं तेलुगू और भोजपुरी में बनाया जा रहा है. 

बता दें, भोजपुरी में 'वायरस' के नाम से बन रही इस फिल्म के निर्देशक अंगद ओझा हैं, जो दक्षिण की फिल्मों में ही व्यस्त हैं और बतौर निर्देशक उनकी ये पहली फिल्म है. इस फिल्म से पहली बार भोजपुरी सिनेमा में ऐसा कुछ होगा की एक ही फिल्म में हर तरह का फ्लेवर देखने को मिलेगा, फिर चाहे वो एक्शन हो, रोमांस हो, हॉरर हो, कॉमेडी हो या फिर थ्रिलर हो. आशी के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री के रूप में सनी सिंह दिखाई देंगी, जिन्होंने भोजपुरी में दर्जनों फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें