Video: नाइटी के लिए फेमस अर्शी खान का अब बिकिनी अवतार, हो रहा है Viral
Advertisement
trendingNow1417610

Video: नाइटी के लिए फेमस अर्शी खान का अब बिकिनी अवतार, हो रहा है Viral

अर्शी खान इस वीडियो में पहली बार बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं और इस वीडियो के कुछ शॉर्ट्स अर्शी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

(फोटो साभार @arshikofficial/Instagram)

नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद अक्‍सर इसके कंटस्‍टेंट काफी सुर्खियों में रहते हैं. 'बिग बॉस' का सीजन 11 भी ऐसे ही कंटेस्‍टंट से भरा रहा, जो घर से निकलने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. चाहे इस सीजन की विजेता रहीं शिल्‍पा शिंदे हो या फिर रनरअप रहीं हिना खान, हर कोई इन दिनों काफी बिजी है. ऐसे में अब इस सीजन की सबसे चर्चित प्रतियोगी रहीं मॉडल अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और इसका कारण है उनका नया वीडियो.

अर्शी खान इस वीडियो में पहली बार बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं और इस वीडियो के कुछ शॉर्ट्स अर्शी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. अर्शी खान 'नखरे' टाइटल के वीडियो में जल्‍द ही नजर आने वाली हैं. इस वीडियो में वह समुद्र के किनारे बीच पर बिकिनी में नजर आ रही हैं. यहां अर्शी काफी हॉट लुक में दिख रही हैं. आप भी देखें अर्शी खान के यह वीडियो.

 

 

Ummaaaaahhhhhh awaaam its only launching abhi bhot baaki hai

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

ये है अर्शी खान के वीडियो का टीजर.

बता दें कि हाल ही में इस वीडियो का टीजर रिलीज किया गया था और जल्‍द ही अर्शी का यह नया गाना रिलीज होने जा रहा है. बता दें कि अर्शी हाल ही में राखी सावंत के साथ जी टीवी के शो 'जज्‍बात' में नजर आई थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news