close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बोमन ईरानी ने एक्टिंग के बाद रखा प्रोडक्शन में कदम, अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में अभिनय कर चुके कलाकार बोमन ईरानी ने आज एक नई पारी की शुरुआत की है.

बोमन ईरानी ने एक्टिंग के बाद रखा प्रोडक्शन में कदम, अमिताभ बच्चन ने दी बधाई
(फोटो साभार- Sonal singh)

मुंबई : भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के बॉलीवुड में योगदान की चर्चा करना सूरज तले दिया दिखाना होगा. हालांकि खुद बिग बी ने एक कार्यक्रम के दौरान यह बताया कि 15 फरवरी को उनके बॉलीवुड करियर का अर्धशतक पूरा हो जाएगा. 

अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में अभिनय कर चुके कलाकार बोमन ईरानी ने आज एक नई पारी की शुरुआत की है. उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस ईरानी मूवीटोन शुरू किया है जिसे अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया. यहीं पर बिग बी ने इस बात का खुलासा किया कि उनके बॉलीवुड करियर के 50 वर्ष जल्द ही पूरे होने वाले हैं.

Boman Irani

(फोटो साभार- Sonal singh)

लॉन्च के साथ बिग बी के साथ हुए इंट्रोडक्शन में बोमन ईरानी ने बताया कि उनके पारसी परिवार की परम्परा है कि जब घर के बड़े कुछ अच्छा करते है तो उन्हें सम्मान में शाल ओढ़ाया जाता है. बोमन ईरानी ने हंसते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन तो वैसे भी आधे पारसी ही है क्योंकि बिग बी पारसियों की तरह ही आने-जाने और वक़्त के पाबंद हैं. बोमन ईरानी ने अपनी पत्नी के साथ अपनी परम्परा के हिसाब से एक खूबसूरत शॉल अमिताभ बच्चन को ओढ़ाया. 

हाउसफुल 4 की शूटिंग हुई खत्म, फिल्म के सितारों ने शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह मेरे लिए वाक़ई इमोशनल पल है. इस शाल से बेहतरीन तोहफ़ा कुछ नहीं हो सकता. बोमन ईरानी अपने इस प्रोडक्शन हाउस को लेकर काफी एक्साइटेड है. उनका मानना है कि अपनी पहली स्क्रिप्ट लिखने के बाद ही उन्होंने प्रोडक्शन हाउस खोलने का निर्णय ले लिया था. इस मौके पर बोमन ईरानी का पूरा परिवार और कई बॉलीवुड सितारे मौजूद रहे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें