close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'थैनोस' से निपटने के बाद अब एलियंस से लड़ेगा 'थॉर'! क्रिस हेम्सवर्थ ने खोला राज

क्रिस हेम्सवर्थ को 'मेन इन ब्लैक' की विरासत को आगे ले जाने की उम्मीद, बताया कि फिल्म 'मेन इन ब्लैक' की विरासत को इसके रीबूट 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के जरिए जारी रखना चाहते है

'थैनोस' से निपटने के बाद अब एलियंस से लड़ेगा 'थॉर'! क्रिस हेम्सवर्थ ने खोला राज
फोटो साभार: INSTAGRAM@Chris Hemsworth

नई दिल्ली: 'एवेंजर्स' सीरीज की हाल ही में आई धमाकेदार फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' में में 'थॉर' के किरदार से 'थैनोस' को पछाड़ने वाले मशहूर अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ अब दुनिया को एलियंस से बचाने आ रहे हैं. अपनी नई फिल्म 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' की रिलीज को लेकर वह काफी उत्साहित हैं.

आस्ट्रेलियाई अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ का कहना है कि वह फिल्म 'मेन इन ब्लैक' की विरासत को इसके रीबूट 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के जरिए जारी रखना चाहते हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन में 'गली बॉय' स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा निभाए गए किरदार को आवाज दी है जबकि सान्या ने अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन के किरदार को आवाज दी है.

'गली बॉय' के लिए 'मेन इन ब्लैक' की डबिंग में आई मुश्किल! सिद्धांत चतुर्वेदी का खुलासा...

पहली 'मेन इन ब्लैक' फिल्म 1997 में आई थी. विल स्मिथ और टॉमी ली जोन्स मुख्य किरदार में थे. इतने सालों में बेहतरीन कहानी, एक्शन, ड्रामा और इमोशन के चलते इस सीरीज की फिल्मों को भरपूर प्यार मिला है. 

हेम्सवर्थ ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, "मुझे ओरिजनल फ्रेंचाइज बेहद पसंद है. यह उस विरासत को कायम रखने का और कुछ मजेदार व मनोरंजन से भरपूर बनाने का अवसर है."

 

हेम्सवर्थ की फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' को भारत में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी. (इनपुट आईएएनएस से भी) 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें