आदित्य पंचोली के खिलाफ शिकायत दर्ज, जान से मारने की धमकी देने का आरोप

खबरों की मानें तो शिकायतकर्ता मोहसिन हैदर एक कार मैकेनिक है और पैसों को लेकर पंचोली ने मोहसीन को जान से मारने की धमकी दी है.

आदित्य पंचोली के खिलाफ शिकायत दर्ज, जान से मारने की धमकी देने का आरोप
शिकायतकर्ता मोहसिन हैदर एक कार मैकेनिक है (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्ली: अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता मोहसिन हैदर ने पंचोली के खिलाफ पैसे न लौटाने और धमकी देने का आरोप लगाया है. खबरों की मानें तो शिकायतकर्ता मोहसिन हैदर एक कार मैकेनिक है और पैसों को लेकर पंचोली ने मोहसीन को जान से मारने की धमकी दी है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला गाड़ी सर्विसिंग का है. मोहसिन ने अपने शिकायत पत्र में लिखवाया है कि पंचोली ने साल 2017 में अपनी एक गाड़ी की सर्विसिंग के लिए मोहसिन को अपने घर बुलाया था. औजारों की कमी के कारण गाड़ी की सर्विसिंग मुंबई में हो नहीं पाई, तो लैंड क्रूजर को दिल्ली भेजना पड़ा. वहीं, फरवरी 2018 को गाड़ी ठीक होकर मुंबई वापस आ गई और इसे ठीक करवाने में लगभग 2 लाख 82 हजार रुपये की खर्च आई. मोहसिन जब गाड़ी लेकर पंचोली के घर पहुंचे तो उन्होंने कार मौकेनिक के साथ बदतमीजी की और उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली. बरहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है.

बता दें, कुछ महीने पहले ही दो साल लंबे चले ट्रायल के बाद अभिनेता आदित्य पंचोली को सांताक्रूज इलाके में मारपीट के मामले में राहत मिल थी. मार्च 2015 में आदित्य पंचोली अपने कुछ एक दोस्त के साथ जूहू के एक नाइट क्लब पहुंचे थे. यहां किसी बात पर कहा सुनी होने पर उन्होंने अपने सेल फोन से नाइट क्लब के बाहर बाउंसर पर हमला कर दिया. इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर कराए जाने पर पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें