कोरोना के खिलाफ जंग: मदद के लिए सबसे आगे आए अक्षय कुमार, पीएम केयर्स फंड में दिए 25 करोड़

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार सबसे आगे आए हैं. 

कोरोना के खिलाफ जंग: मदद के लिए सबसे आगे आए अक्षय कुमार, पीएम केयर्स फंड में दिए 25 करोड़
अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार के इस कदम की प्रशंसा की है.

मुंबई: कोरोना वायरस (coronavirus) के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सबसे आगे आए हैं. उन्होंने सरकार की मदद के लिए शनिवार को पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) में 25 करोड़ रुपये दिए हैं. इससे पहले आज ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों से मदद की अपील की है. पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड का अकाउंट नंबर भी जारी किया है.  

ट्विटर पर अक्षय कुमार ने लिखा, "यह ऐसा समय है जब हम सभी की जिंदगी सबसे अहम है और हमें इसको बचाने के लिए वो सब कुछ करना चाहिए, जो इस समय की जरूरत है. मैंने  25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दिए हैं. जिंदगी बचाएं, जान है तो जहान है."

 

 

उनकी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार के इस कदम की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें अक्षय पर गर्व है. 

twinkle khanna

उन्होंने लिखा, "मुझे अपने पति पर गर्व है. जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह सच में 25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में देने जा रहे हैं क्योंकि यह बहुत बड़ी रकम है तो अक्षय ने कहा कि जब मैंने करियर शुरू किया था, तो मेरे पास कुछ नहीं था. चूंकि मैं अब मदद करने की स्थिति में हूं तो उन लोगों की मदद करने से खुद को कैसे रोक सकता हूं जिनके पास कुछ नहीं है."

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार की पहल पर पीएम मोदी ने खुशी जताई है. उन्होंने अक्षय के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "बहुत अच्छे, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए दान करता रहे."

modi tweet

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.