close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्ममेकर शॉन ली बना रहे हैं क्रिप्टोकरंसी पर फिल्म, इस बॉलीवुड एक्टर ने लिखी है स्क्रिप्ट

अर्श ने 2017 में तापसी पन्नू की फिल्म 'रनिंग शादी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा इस फिल्म में आप शॉन को भी छोटे से रोले में देख पाएंगे. इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी जाएगी. 

फिल्ममेकर शॉन ली बना रहे हैं क्रिप्टोकरंसी पर फिल्म, इस बॉलीवुड एक्टर ने लिखी है स्क्रिप्ट
अर्श बाजवा और फिल्ममेकर शॉन ली (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्ममेकर शॉन ली एक ऐसी फिल्म का निर्माण करने के लिए जो फोरेक्स ट्रेडिंग, बिटकॉइन राइज और क्रिप्टोकरंसी की कहानी को पर्दे पर दिखाएगी. द एशियन एज में छपी खबर के मुताबिक ये फिल्म एक भारतीय व्यक्ति की जिन्दगी पर आधारित होगी जो एक तकनीकी विशेषज्ञ है और बहुत ही कम उम्र में फोरेक्स बार्टरिंग शुरू कर देता है. वह बिटकॉइन क्रिप्टोकरंसी में अपनी किस्मत आजमाता है, जंहा एक कॉइन की कीमत 100 डॉलर होती है और ये दिसंबर 2017 में 20,000 डॉलर तक बढ़ जाती है. 

उसकी कामियाबी को देख उसके दोस्त भी दुश्मन बन जाते है और उसी के खिलाफ फर्जी मामले दर्ज करा देते है ताकि उसके हिस्से की कामयाबी  छीन सकें. पैसों के लालच में उसके परिवार के कुछ लोग भी उसके ही खिलाफ हो जाते है. आखिरकार उसे एहसास होता है कि पैसों की चकाचौंध के पीछे आखिर कितना अंधेरा छुपा है.

इंडिया गेट और ताजमहल पर चढ़ गया स्पाइडर-मैन! इस अंदाज में दिखा सुपरहीरो! 

इस फिल्म को बॉलीवुड एक्टर अर्श बाजवा ने लिखा है. अर्श ने 2017 में तापसी पन्नू की फिल्म 'रनिंग शादी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा इस फिल्म में आप शॉन को भी छोटे से रोले में देख पाएंगे. इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी जाएगी. मुंबई सहित मूवी को दिल्ली और इंग्लैंड में भी शूट किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें