VIDEO: चुलबुल पांडे से मिले फैंस, सलमान खान ने 'दबंग 3' का गाना किया शूट
Advertisement
trendingNow1512781

VIDEO: चुलबुल पांडे से मिले फैंस, सलमान खान ने 'दबंग 3' का गाना किया शूट

'दबंग 3' के इस पहले गाने की शूटिंग के दौरान के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं...

चुलबुल पांडे के फैंस से मिले सलमान खान, फोटो साभार:Twitter@Salmankhan

नई दिल्ली: नदी किनारे बच्चों के साथ मस्ती करते हुए सलमान खान की तस्वीरें और वीडियोज इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं. दरअसल सलमान खान ने हाल ही में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू की है. मध्य प्रदेश में नर्मदा नदी किनारे पर चल रही इस शूट के दौरान वह चुलबुल पांडे के अंदाज में अपने फैंस से मिले. 

इन वायरल हुई तस्वीरों और वीडियोज में सलमान बड़े बिंदास अंदाज में फैंस के साथ बातें करते नजर आ रहे हैं. इन वायरल वीडियोज में जहां सलमान की ऑफीशियल आईडी से शेयर किया गया वीडियो सामने आया है वहीं वह वीडियो भी इंटरनेट पर नजर आ रहे हैं जिनमें पूरी भीड़ शूटिंग के दौरान अपने सल्लू भाई की एक झलक के लिए दीवानों की तरह भीड़ में खड़े हैं. देखिए वीडियो...

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वह अपने फैंस से हाथ मुखातिब होते नजर आ रहे हैं. इसके साथ 'दंबग' चुलबुल पांडे के अंदाज में एक तस्वीर भी यहां नजर आ रही है. जिसमें कई सारे बच्चे नदी किनारे खेल रहे हैं उन्हीं के साथ सलमान भी दिख रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर में किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा, क्योंकि तस्वीर सूर्यअस्त के समय की है जहां सभी की परछाई जैसी इमेज ही नजर आ रही है. 

fallback

सलमान खान ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नमस्ते, सलाम आलेकुम, हैलो और सभी फैन्स व मध्यप्रदेश के महेश्वर पुलिस वालों को बहुत बहुत धन्यवाद.' इस फिल्म के बारे में बात करें तो इसका निर्देशन जहां प्रभुदेवा कर रहे हैं, तो वहीं सलमान के भाई अरबाज खान इस फिल्म को प्रोड्यूस निर्माता कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि सलमान ने हाल ही में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news