#Throwback : 10 साल बड़े बोनी कपूर से हुई थी मोना की शादी, इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा था घर
Advertisement
trendingNow1509201

#Throwback : 10 साल बड़े बोनी कपूर से हुई थी मोना की शादी, इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा था घर

बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की गुपचुप शादी ने मोना की जिंदगी में तूफान ला दिया. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की चकाचौंध से भी जिंदगी के पीछे कई ऐसी असल कहानियां भी हैं जो धोखे और दुख से भरी हुई हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम और शोहरत के लिए मशहूर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही रहा. मोना कपूर जब बोनी कपूर की दुल्हन बनकर आईं तो वो उनसे पूरे दस साल छोटी थीं. परिवार और बच्चों को संभालने के बीच मोना को पता ही नहीं चला कि कब उनके और बोनी कपूर के रिश्ते में दरार आ गई. बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की गुपचुप शादी ने मोना की जिंदगी में तूफान ला दिया. 

मोना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि बोनी मुझसे 10 साल बड़े थे और जब मेरी शादी हुई तब मैं 19 साल की थी. मैं बोनी के साथ बड़ी हुई. हम दोनों की शादी को 13 साल हुए थे, तब मुझे पता चला कि मेरा पति किसी और से प्यार करता है. इसके बाद हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा था और हम इस रिश्ते को एक और मौका नहीं दे सकते थे,  क्योंकि श्रीदेवी एक बच्ची की मां बन चुकी थीं. दोनों ने 2 जून 1996 को शादी कर ली थी. 

fallback

खबरों की मानें तो जब श्रीदेवी अपने बुरे दौर से गुजर रही थीं तो मोना और बोनी कपूर ने उन्हें अपने घर में पनाह दी थी. इतना ही नहीं मोना और श्रीदेवी बहुत अच्छी सहेलियां थीं लेकिन बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी के रिश्ते ने दोनों का रिश्ता तोड़ दिया. मोना कपूर ने एक बार कहा था कि मैं श्रीदेवी से गुस्सा नहीं हूं क्योंकि इन सब में गलती सबसे ज्यादा मेरे पति की है. मैं उसे दोष नहीं दे सकती. 

#throwback : श्रीदेवी के साथ हिट थी अनिल कपूर की जोड़ी, फैंस के साथ शेयर की दिल छू लेने वाली बात

बता दें कि बोनी कपूर और मोना के दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं. बोनी से रिश्ता टूटने के बाद मोना अपनी सास और दोनों बच्चों के साथ अलग रहती थीं. 25 मार्च 2012 को कैंसर से मोना की मौत हो गई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news