VIDEO: रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का ट्रेलर

दीपिका पादुकोण एक डायलॉग बोलती दिख रही हैं, जो अंदर से हिला कर रख देता है- नाक नहीं, कान नहीं झुमके कहां लटकाऊंगी. एक जगह वह कहती हैं कि एसिड बिकता नहीं तो फिकता नहीं.

VIDEO: रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का ट्रेलर
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapak) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. 2 मिनट 19 सेकेंड का ये ट्रेलर एसिड अटैक पीड़िता का दर्द दिखाता है. इसे देखकर आप अंदर से हिल जाएंगे. इसमें एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के दर्द और उस लड़ाई को दिखाया गया है, जो उन्होंने लड़ी. इसमें दीपिका पादुकोण एक डायलॉग बोलती दिख रही हैं, जो अंदर से हिला कर रख देता है- नाक नहीं, कान नहीं झुमके कहां लटकाऊंगी. एक जगह वह कहती हैं कि एसिड बिकता नहीं तो फिकता नहीं.

यह फिल्म एसिड सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी है. इस फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं. 

दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी. फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आने वाले हैं. विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं, जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

 

ये वीडियो भी देखें: