close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'ठाकरे' की स्पेशल स्क्रीनिंग से उठकर निकल गए डायरेक्टर अभिजीत, ये थी वजह

 फिल्म के डायरेक्टर अभिजीत पनसे और प्रोड्यूसर संजय राउत में सबकुछ ठीक नहीं है.

'ठाकरे' की स्पेशल स्क्रीनिंग से उठकर निकल गए डायरेक्टर अभिजीत, ये थी वजह
(फोटो साभार- @abhijitpanse1972)

नई दिल्ली : बॉक्स ऑफिस पर 'ठाकरे' का जलवा फैंस को पसंद आ रहा है. आज रिलीज हुई इस फिल्म ने लोगों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है. इसी बीच खबर है कि फिल्म के डायरेक्टर अभिजीत पनसे और प्रोड्यूसर संजय राउत में सबकुछ ठीक नहीं है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अभिजीत पनसे बीच में ही मूवी छोड़कर चले गए. आ रही खबरों कि मानें तो अभिजीत स्क्रीनिंग में लेट पहुंचे थे और उनकी बिना ही फिल्म शुरू कर दी गई. इस बात से अपसेट होकर अभिजीत स्क्रीनिंग को बीच में ही छोड़ वहां से चले गए. 

ऐसी भी खबरें हैं कि अभिजीत पनसे को स्क्रीनिंग में पहुंचने में देर हो गई थी. ऐसे में उनका इंतजार नहीं किया गया और उनके बिना ही शो शुरू कर दिया गया. अभिजीत इस बात से डिस्टर्ब थे और फिर स्क्रीनिंग में उन्हें हॉल में अच्छी सीट भी नहीं दी गई. एमएनसी के एक सोर्स का कहना है कि उन्हें हॉल में बीच की एक रॉ में सीट दी गई थी. फिल्म के डायरेक्टर के लिए इतना काफी है. वहीं एक मराठी चैनल से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि अभिजीत को कुछ काम था, जिस कारण वो चले गए थे. 

Review : 'ठाकरे' बन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जीता लोगों का दिल, ब्लॉकबस्टर साबित होगी फिल्म

बाद में एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने कहा कि वो खुश हैं कि फिल्म लोगों को पसंद आ रही है. एक डायरेक्टर को और क्या चाहिए. 

बता दें कि महाराष्ट्र के इतिहास का सबसे दमदार नाम रहे बाला साहेब ठाकरे पर बनी फिल्म 'ठाकरे' आज रिलीज हो गई है. फिल्म में बाला साहेब का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं. बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया. वर्ष 2012 में बाला साहब ठाकरे का निधन हो गया था. ये फिल्म हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज हुई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें