हद से ज्यादा टाइट ड्रेस... ऊपर से कई जगह लगे कट, दिशा ने अपनी इस तस्वीर से दिलों को किया क्लीन बोल्ड
Advertisement
trendingNow11225526

हद से ज्यादा टाइट ड्रेस... ऊपर से कई जगह लगे कट, दिशा ने अपनी इस तस्वीर से दिलों को किया क्लीन बोल्ड

Disha Patani Photo: बेहद टाइट वन पीस ड्रेस में दिशा पाटनी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. ड्रेस में लगे जालीदार कट उनके इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड बना रहे हैं. 

हद से ज्यादा टाइट ड्रेस... ऊपर से कई जगह लगे कट, दिशा ने अपनी इस तस्वीर से दिलों को किया क्लीन बोल्ड

Disha Patani Sizzling Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी हर दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर शेयर कर दी है. दिशा की ये तस्वीर मिनटों में वायरल हो गई है और महज दो घंटे में ही इसपर साढ़े आठ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के फैन पेज भी उनकी इस तस्वीर को काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं. 

दिशा पाटनी का लेटेस्ट लुक

दिशा के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इसमें बेहद टाइट वन पीस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही ड्रेस में लगे जालीदार कट उनके इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड बना रहे हैं. कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो नेटिजंस दिशा के इस सिजलिंग अंदाज पर दिल हार रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव दिशा पाटनी

दिशा पाटनी जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. एक्ट्रेस भी अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक्स, ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. दिशा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ऐसे में यूजर्स को भी हमेशा ही उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी दिशा पाटनी

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' में भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. दिशा के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स के होंठ देख हैरान हुए लोग

fallback

SRK Reception Unseen Photos: शादी के बाद शाहरुख-गौरी ने रखा था ग्रैंड रिसेप्शन, पहली बार सामने आईं ऐसी अनसीन फोटोज

fallback

विक्की-कैटरीना और रणबीर-आलिया के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस रचा रही है खिलाड़ी से शादी, इस तारीख को आगरा में लेगी फेरे

fallback

Trending news