close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भूत बनकर कर रही हैं एक्टिंग में रीडेब्यू, खुद इस बात से डरती हैं मल्लिका शेरावत!

किरदार के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने बताया कि उनका किरदार 'दुल्हन भूतनी' का है जो एक ऐसी भूतनी जिससे लोगों को प्यार भी होगा और डर भी लगेगा...

भूत बनकर कर रही हैं एक्टिंग में रीडेब्यू, खुद इस बात से डरती हैं मल्लिका शेरावत!

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'बू' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. मल्लिका शेरावत जो पिछले कई वर्षों से बड़े पर्दे से दूर थीं, अब बी टाउन में लौट आई हैं और प्रमोशन के जरिए अपने फैंस से रूबरू हो रही है. मल्लिका काम के सिलसिले में पिछले कई वर्षों से विदेश में थीं. अब भारत वापस लौट आई मल्लिका, बॉलीवुड में और भी ज्यादा काम करने के लिए उत्सुक हैं.

मल्लिका से जब यह पूछा गया कि क्या वह किसी चीज से डरती हैं, तो मल्लिका का साफ जवाब था कि वह प्लेन टेकऑफ और लैंडिंग के समय बहुत ज्यादा डरती हैं. मल्लिका ने यह भी कहा कि उन्होंने यह बात किसी से भी शेयर नहीं की थी. पर सच तो यही है कि हर बार जब भी वह प्लेन का सफर करती है. टेक ऑफ और लैंडिंग के वक्त सहम जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Excited & happy  #mood #wednesdayvibes #booosabkiphategi @altbalaji

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

साथ ही मल्लिका ने यह भी कहा कि उन्हें अपने भतीजे यानी कि भाई के बेटे को डराने में बहुत मजा आता है. बूगी बूगी करके वह अपने भतीजे को डराती है और खुश हो जाती हैं. जी न्यूज की खास बातचीत में मल्लिका ने बताया की भूत का किरदार उनके लिए बिल्कुल अलग था. 

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने बताया कि उनका किरदार 'दुल्हन भूतनी' का है जो एक ऐसी भूतनी जिससे लोगों को प्यार भी होगा और डर भी लगेगा. इस किरदार ने उन्हें रोमांचित किया और फट से उन्होंने इस रोल को करने की हामी भर दी. हालांकि मल्लिका का यह भी कहती हैं कि उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है और जल्द ही उनकी कोशिश रहेगी कि वह अपने फैंस को अपनी अदाकारी से खुश कर सकें.

वेब सीरीज में तुषार कपूर की मुख्य भूमिका में हैं. तुषार का यह मानना है कि 17 वर्षों के गैप के बाद वह मल्लिका के साथ काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें यह भी उम्मीद है कि अब उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. वेब सीरीज की स्क्रीनिंग देखने के बाद तुषार को इस बात का अहसास हो गया है कि लोगों को यह जरूर पसंद आएगी. साथ ही उम्मीद है 17 वर्ष नहीं बल्कि 17 दिन बाद की सेकंड सीजन की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. इस पर मल्लिका ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा की तुषार तुम्हारे मुंह में घी शक्कर.

मल्लिका शेरावत का कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा, 'हीरो चाहता था मैं प्राइवेट में मिलूं'

मल्लिका के तेवर और उनके अदाओं के फैंस बहुत ज्यादा है लेकिन उनकी पिछली कुछ फिल्मों को फैंस ने नकार दिया था. पसंद नहीं किया था हालांकि जिस तरह का आत्मविश्वास मल्लिका में नजर आ रहा है कि उनकी अपने फैंस के बीच वापसी धमाकेदार होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें