close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

YouTube पर गानों ने दिलाई पहचान, दुष्यंत कपूर की आवाज के फैन हुए लोग

दुष्यंत ने अपनी यूट्यूबर पहचान के अलावा फिल्ममेकिंग और प्रोड्क्शन में भी कदम रख दिया है. दुष्यंत ने अपने डायरेक्शन में बनी सीरीज बूम में नारायण का रोल प्ले किया था.

YouTube पर गानों ने दिलाई पहचान, दुष्यंत कपूर की आवाज के फैन हुए लोग
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : यूट्यूब और इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म ने कई टैलेंटड कलाकारों को उनकी पहचान दिलाई है. इंडिपेंटेंड आर्टिस्टों की लिस्ट में दुष्यंत कपूर का नाम उभर कर सामने आ रहा है. बतौर सिंगर दुष्यंत ने अपने इंस्टाग्राम करियर की शुरुआत की थी. आज दुष्यंत ने अपनी यूट्यूबर पहचान के अलावा फिल्ममेकिंग और प्रोड्क्शन में भी कदम रख दिया है. दुष्यंत ने अपने डायरेक्शन में बनी सीरीज बूम में नारायण का रोल प्ले किया था. दुष्यंत को उनके प्लेफुल गानों की वजह से जाना जाता है. 

दुष्यंत के गाने यूट्यूब पर फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. दुष्यंत का मानना है कि उसे अभी और आसमां छूना है और ये तो बस शुरुआत है. दुष्यंत को उनके हिट नबंर्स गुजारिश, टेलीफोन और लव विद द ऐनमी के लिए जाना जाता है.

रानी लक्ष्मीबाई की आवाज बनकर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं : सिंगर प्रतिभा 

दुष्यंत के फेसबुक पर लाखों सब्सक्राइबर हैं जो अपने सिंगर के गानों के फैन है. 17 साल की उम्र में अपना पहला एल्बम फासले शूट करने वाले दुष्यंत को शॉर्ट फिल्म ब्रीफकेस ने पहचान दिलाई. 

बता दें कि दुष्यंत अपनी पढ़ाई के बीच से टाइम निकालकर लगातार अपने चैनल पर काम अपलोड करते रहते हैं. दुष्यंत सोशल मीडिया सेंसेशन तो हैं ही उनकी आवाज लाखों फैंस को दीवाना बना देने के लिए काफी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें