एकता कपूर ने 'नागिन-2' के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- 'हुई थीं कुछ गलतियां'
topStorieshindi

एकता कपूर ने 'नागिन-2' के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- 'हुई थीं कुछ गलतियां'

एकता कपूर का ऐसा मानना है कि सुपर नेचुरल शो 'नागिन-2' में कुछ गड़बड़ियां हुईं. इस शो के पहले सीजन में जब मौनी रॉय और अदा खान ने अभिनय किया था, तब साल 2015 के आखिरी तिमाही में शो शीर्ष पर था. 

एकता कपूर ने 'नागिन-2' के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- 'हुई थीं कुछ गलतियां'

नई दिल्ली:  'नागिन' की तीन सीरीज से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली शो निर्माता एकता कपूर का ऐसा मानना है कि सुपर नेचुरल शो 'नागिन-2' में कुछ गड़बड़ियां हुईं. इस शो के पहले सीजन में जब मौनी रॉय और अदा खान ने अभिनय किया था, तब साल 2015 के आखिरी तिमाही में शो शीर्ष पर था. पहले सीजन की सफलता को देखते हुए इसके और दो सीजन आए. इसका तीसरा सीजन भी जल्द ऑफ-एयर होने वाला है. अब एकता 'कवच' और 'बेपनाह प्यार' के दूसरे सीजन को लाने की तैयारी में हैं. 

एकता ने बताया कि 'कवच' के पहले सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए इसका दूसरा सीजन जल्द आने वाला है. मेरे सभी शो के मुकाबले इसका दूसरा सीजन काफी उत्साहित करने वाला है. मेरे ख्याल से मैं दूसरे सीजन में गड़बड़ी कर देती हूं. जैसे कि 'नागिन 1' काफी मजेदार था, जबकि उसके दूसरे सीजन में मैंने कुछ गड़बड़ियां की, वहीं इसके तीसरे सीजन ने दोबारा खुद को ऊपर उठा लिया. 

Video : चिलचिलाती गर्मी में दिखा 'नागिन' का कूल अंदाज, मौनी रॉय का बिकिनी लुक वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back with my co conspirators  You might , just might loveeee the #naagin3 finale  @ektaravikapoor @arjunbijlani @adaakhann @karanvirbohra @colorstv #rivanya #shivsha #roshiv & so it goes ..

A post shared by mon (@imouniroy) on

नागिन के तीसरे सीजन की कहानी अलग होने के साथ ही उसके कलाकार भी अलग थे. तीसरे सीजन में करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी, रजत टोकस, सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी और रख्शंदा खान शामिल थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news