नहीं रिलीज होगी NTR की बायोपिक, चुनाव आयोग ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म पर लगाया बैन

राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी गोपाल कृष्ण द्विवेदी ने वर्मा के पत्र के जवाब में उन्हें सूचित किया कि आदर्श आचार संहिता जारी रहने तक फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए.

नहीं रिलीज होगी NTR की बायोपिक, चुनाव आयोग ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म पर लगाया बैन
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : चुनाव आयोग ने मंगलवार को फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा को निर्देश दिया कि आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव की जीवनी पर आधारित बायोपिक ‘लक्ष्मी एनटीआर’ जारी नहीं करें. आयोग ने दस अप्रैल के अपने आदेश को दोहराते हुए कहा कि अगले आदेश तक फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया जाए. बायोपिक एक मई को रिलीज होने वाली थी. 

राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी गोपाल कृष्ण द्विवेदी ने वर्मा के पत्र के जवाब में उन्हें सूचित किया कि आदर्श आचार संहिता जारी रहने तक फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए. द्विवेदी ने चुनाव आयोग के दस अप्रैल के बायोपिक से जुड़े आदेश को उद्धृत किया और कहा कि इसका पालन किया जाना चाहिए. 

चुनाव आयोग ने दस अप्रैल को आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव पर आधारित बायोपिक ‘लक्ष्मी एनटीआर’ और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘उदयमा सिंहम’ के निर्माताओं को आदेश दिया था कि अगले आदेश तक फिल्म को रिलीज नहीं करें.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें