ऋतिक के गाने 'घुंघरू' पर सानिया और फराह खान संग थिरके राम चरण, Video वायरल

फराह खान अपनी दोस्त सानिया मिर्जा की बहन की शादी में शिरकत करने खासतौर पर हैदराबाद पहुंची थीं. राम चरण की वाइफ ने इस गाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ऑन पॉपुलर डिमांड.

ऋतिक के गाने 'घुंघरू' पर सानिया और फराह खान संग थिरके राम चरण, Video वायरल
फोटो साभार : राम चरण का इंस्टाग्राम
नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का गाना 'घुंघरू टूट गए' फिर चर्चा में है. दरअसल, सानिया मिर्जा (Sania Mirza)  की बहन अनम मिर्जा की शादी में बॉलीवुड और साउथ के स्टार्स पहुंचे थे. इस मौके पर कोरियोग्राफर फराह खान, साउथ के स्टार राम चरण (Ram Charan) और सानिया मिर्जा इस गाने पर थिरकते दिखाई दिए. इस गाने में तीनों की जुगलबंदी देखने लायक थी.
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

On popular demand !

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela) on

बता दें कि फराह खान अपनी दोस्त सानिया मिर्जा की बहन की शादी में शिरकत करने खासतौर पर हैदराबाद पहुंची थीं. राम चरण की वाइफ ने इस गाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ऑन पॉपुलर डिमांड. इस पर सानिया मिर्जा ने भी रिएक्शन दिया है. 
 
गौरतलब है कि टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे मोहम्मद असद्दुदीन से हुई है. असद्दुदीन के साथ अनम की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड अकबर रशीद से हुई थी.अनम ने 2016 में हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्‍यादा दिन चली नहीं. दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. वहीं असदुद्दीन क्रिकेट खेलते हैं. वे पिछले साल गोवा की रणजी टीम में चुने गए थे, जिस पर काफी विवाद भी हुआ था. असद दरअसल, मोहम्मद अज़हरुद्दीन और उनकी पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं. नूरीन से उनका एक बेटा अयजुद्दीन भी था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी.