close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजीव गांधी की डेथ एनिवर्सरी पर बोलीं फराह खान, 'मेरे पापा की जान बचाई थी'

राजीव गांधी को याद करते हुए फराह खान ने लिखा कि वो बहुत ही प्रतिभाशाली प्रधानमंत्री थे और उन्होंने एक फायर एक्सीडेंट के समय उनकी जान बचाई थी. 

राजीव गांधी की डेथ एनिवर्सरी पर बोलीं फराह खान, 'मेरे पापा की जान बचाई थी'
राजीव गांधी और फराह खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड वेटरन एक्टर संजय खान की बेटी फराह अली खान ने आज राजीव गांधी की जयंती पर ट्विटर पोस्ट करते हुए पूर्व पीएम को याद किया है. बता दें कि आज मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 28वीं पुण्यतिथि है. साल 1991 के आम चुनाव में श्रीपेरुंबुदूर में प्रचार अभियान के दौरान राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी. राजीव गांधी को याद करते हुए फराह खान ने लिखा कि वो बहुत ही प्रतिभाशाली प्रधानमंत्री थे और उन्होंने एक फायर एक्सीडेंट के समय उनकी जान बचाई थी. 

फराह ने अपने ट्विटर पोस्ट लिखा कि परमात्मा ने हमसे एक कीमती जिंदगी को बहुत जल्दी छीन लिया. एक घातक अग्निकांड में मेरे पिता उनकी मदद की वजह से ही बच पाए थे, ये मैं हमेशा याद रखूंगी. राजीव गांधी ने समय रहते जो मदद की थी उससे ही मेरे पिता की जान बच पाई थी. इसके लिए मैं आपकी आभारी हूं. फराह खान ने इस ट्वीट में प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और संजय खान को टैग किया है. 

साध्वी प्रज्ञा पर भड़कीं फराह खान, बोलीं- 'राम के नाम को बदनाम न करें'

बता दें कि राजीव गांधी की डेथ एनिवर्सरी पर उनके बच्चों राहुल और प्रियंका गांधी ने अपने पिता को याद करते हुए राजीव गांधी की तस्वीर पोस्ट की है. इसके अलावा पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी और कई नेताओं ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें