6 साल के बाद साथ आए ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर, अब 'मिल्खा' बनेंगे 'बॉक्सर'

इस एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी वाली साल 2013 में आई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' को दर्शकों ने काफी सराहा था

6 साल के बाद साथ आए ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर, अब 'मिल्खा' बनेंगे 'बॉक्सर'
फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा, फोटो साभार: ट्विटर@FarOutAkhtar

नई दिल्ली: फरहान अख्तर ने आज तक कई यादगार फिल्में दी हैं, लेकिन उनकी चुनिंदा फिल्मों में अब भी 'भाग मिल्खा भाग' सबसे टॉप पर मानी जाती है. अब एक बार फिर से इस फिल्म की जादूई एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी ने हाथ मिलाया है. जी हां डायरेक्टर ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर ने 6 साल के बाद एक दूसरे के साथ फिल्म करने की धमाकेदार खबर से सबको चौंका दिया है.

मजेदार बात यह है कि फरहान अख्तर एक बार फिर एक जोरदार बायोपिक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर साथ मिलकर बनाएंगे. इस फिल्म का नाम 'तूफान' है. यह फिल्म भारतीय बॉक्सर की बायोपिक हो सकती है. आज सुबह ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श से पहले फरहान अख्तर ने खुद इसकी जानकरी ट्वीट करते हुए अपने फैंस को दी है.

बता दें कि साल 2013 में फरहान अख्तर की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह बायोपिक ‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित थी. इस फिल्म की सफलता को देखते हुए शायद इन दोनों महान एक्टर और डायरेक्टर ने एक और बायोपिक का इरादा बनाया है. 

गौरतलब है कि इस फिल्म को ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित कर रहे हैं तो वहीं फरहान इसमें एक 'बॉक्सर' की भूमिका में होंगे. आपको बता दें कि 'भाग मिल्खा भाग' के बाद ओमप्रकाश मेहरा की निर्देशन में बनी फिल्म 'मिर्जिया' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. लेकिन इस फिल्म से एक बार फिर ओमप्रकाश मेहरा के जादू जागने की उम्मीद नजर आ रही है. 

वहीं फरहान अख्तर की बात की जाए तो वह जल्द ही सामने आने वाली रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'गली बॉय' को प्रोड्यूसर कर रहे हैं. वहीं फरहान की प्रियंका चोपड़ा के साथ आने वाली फिल्म 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग भी तकरीबन पूरी हो चुकी है. इन सबसे इतर फरहान इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें