close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्वतंत्रता दिवस पर क्यों ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख? कैसे हुआ उनका INSTA PROFILE PIC ब्लैक

फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए लोगों को बताया कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है.

स्वतंत्रता दिवस पर क्यों ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख? कैसे हुआ उनका INSTA PROFILE PIC ब्लैक
फातिमा ने लोगों से अनुरोध किया कि वह फेक पोस्ट पर बिलकुल भी ध्यान न दें (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, फातिमा सना शेख)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर जमकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा. दरअसल, फातिमा का इंस्गाग्राम प्रोफाइल पिक स्वतंत्रता दिवस के दिन ब्लैक हो गया, जिसके बाद यूजर्स ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करते हुए यह कहने कि वह पाकिस्तान के सपोर्ट में ऐसा किया है. इसके बाद फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए लोगों को बताया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ पता नहीं चल रहा है कि ऐसा क्यों हो रहा. इस वजह से गुरुवार को लोग फातिमा को इंस्टा पर लोग लगातार नफरत से भरा मैसेज भेज रहे थे. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फातिमा ने सबसे पहले स्वतंत्रता दिवस की बधाई दीं, उसके बाद लोगों के बीच अपनी समस्या रखीं.

इसके बाद ZEE NEWS ने अपनी ओर से पड़ताल करना शुरू किया. इस दौरान हमारे हाथ कुछ ऐसे फैक्ट लगे जिससे ये तो साबित होता है कि फातिमा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर जो भी कहा सही कहा, क्योंकि हमने कई ऐसे इंस्टा प्रोफाइल सर्च किए जिसमें प्रोफाइल पिक नहीं लगे हुए थे. बता दें, फातिमा ने भी अपना प्रोफाइल पिक नहीं लगाया हुआ है. ऐसे में हमने देखा कि इंस्टा में जिस जिसके प्रोफाइल पिक नहीं लगे हुए हैं वह खबर लिखे जाने तक ब्लैक ही शो हो रहे हैं. ऐसे प्रोफाइलों पर जब भी आप जाएंगे तो सबसे पहले वह ब्लैक होगा फिर वह वापस से अपने पोजीशन पर आ जाएगा, लेकिन आप जब-जब स्क्रोल करेंगे तो वह पहले ब्लैक ही होगा. तो आइए, पहले आपको कुछ ऐसे इंस्टा प्रोफाइल दिखाते हैं, जिनमें प्रोफाइल पिक नहीं लगे हुए हैं-

अब बात करते हैं कि ऐसा कैसे हुआ? तो इसके पीछे टेक्निकल प्रोब्लम हो सकती है, जिसे इंस्टाग्राम को जल्द से जल्द चैक करना चाहिए और अपने यूजर्स को इस समस्या से बाहर निकालना चाहिए, क्योंकि यह समस्या उस दिन सामने आई जब हमारा देश अपना सबसे बड़ा त्योहार मना रहा था. फातिमा शेख ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की सारी जानकारी दी थी और साथ ही लोगों से अनुरोध किया था कि वह फेक पोस्ट पर बिलकुल भी ध्यान न दें, जो ट्विटर पर फैलाई जा रही है.

अब वर्कफ्रंट की बात करें तो फातिमा जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शेफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. इस अपकमिंग फिल्म का ऑफीशियल ऐलान भी हो चुका है. खास बात यह है कि पहली फिल्म में कुश्ती, दूसरी फिल्म में एक्शन करने वाली फातिमा इस फिल्म में सबको डराने की तैयारी में हैं. जी हां इस फिल्म में फातिमा 'भूत पुलिस' बनकर सैफ अली खान और मिर्जापुर फेम अली फजल की खबर लेने वाली हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें