रेप के दोषी आसाराम पर बनेगी बायोपिक, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के प्रोड्यूसर करेंगे निर्माण

सुनील जर्नलिस्ट उशीनर मजूमदार की लिखी किताब 'गॉड ऑफ सिन : द कल्ट, द क्लाउट एंड डाउनफॉल ऑफ आसाराम बापू’ पर फिल्म बनाएंगे. 

रेप के दोषी आसाराम पर बनेगी बायोपिक, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के प्रोड्यूसर करेंगे निर्माण
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है. खेल खिलाड़ियों से लेकर एक्टर्स की लाइफ को पर्दे पर दिखाने की होड़ लगी हुई है. इसी बीच खबर आ रही है कि रेप के दोषी आसाराम पर भी बायोपिक बनने जा रही है. इस फिल्म को बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर सुनील बोहरा बना रहे हैं. सुनील जर्नलिस्ट उशीनर मजूमदार की लिखी किताब 'गॉड ऑफ सिन : द कल्ट, द क्लाउट एंड डाउनफॉल ऑफ आसाराम बापू’ पर फिल्म बनाएंगे. इतना ही नहीं सुनील ने इस फिल्म को बनाने के राइट्स भी खरीद लिए हैं. 

'गैंग ऑफ वासेपुर', 'तनु वेड्स मनु', 'शाहिद' और 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके सुनील बोहरा इस फिल्म को बनाने का पूरा मन बना चुके हैं. उशीनर मजूमदार की लिखी इस किताब में आसाराम की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे सामने आएंगे. 

sunil bohra

सुनील बोहरा ने हाल ही में एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैंने किताब पढ़ी है और मैं पीसी सोलंकी से काफी प्रभावित हुआ जिन्होंने पीड़ित लड़की का फ्री में केस लड़ा और उसी इंसाफ भी दिलाया. इस केस से जुड़े सूरत और जोधपुर जेल की दो महिला पुलिस अफसरों ने भी मुझे बायोपिक बनाने के लिए प्रेरित किया. मेरी फिल्म इन रियल हीरोज पर ही केंद्रित होगी. 

पिता NTR की बॉयोपिक को 50 करोड़ में बनाएंगे नंदमुरी BK, विद्या बालन होंगी लीड एक्ट्रर्स

बता दें कि सुनील बोहरा ने आगे कहा कि वो अपनी टीम के साथ स्क्रिप्ट पर काम जल्द ही शुरू कर देंगे और इसके बाद कास्ट पर काम किया जाएगा. सुनील इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाना चाहते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें