Films Release On Diwali: दिवाली पर होगा बॉक्स ऑफिस पर धमाका, एक साथ रिलीज होंगी ये 5 फिल्में
Advertisement
trendingNow11400476

Films Release On Diwali: दिवाली पर होगा बॉक्स ऑफिस पर धमाका, एक साथ रिलीज होंगी ये 5 फिल्में

Release On Diwali: अक्टूबर का महीना त्यौहारों से भरा हुआ है. पूरे देश में 24 अक्तूबर को दिवाली मनाई जाएगी. वहीं, दिवाली का मौका इंडियन सिनेमा के लिए भी खास रहता है. हर साल दिवाली पर कई फिल्में रिलीज होती हैं. इस बार भी कई फिल्में बॉक्सऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. उन्ही की एक लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

 

thank gog

Movies Release on Diwali 2022: हर साल दिवाली पर बहुत सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं और ये परंपरा इस साल भी जारी रहेगी. आज हम आपके लिए उन फिल्मों की एक लिस्ट लेकर आए हैं जो इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. इनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'राम सेतु' (Ram Setu) से लेकर अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'थैंक गॉड' (Thank God) तक का नाम शामिल है. ये फिल्म 24 अक्तूबर और उसके आस-पास थिएटर्स में रिलीज होने वाली हैं. इनमें हिंदी के अलावा साउथ फिल्मों का नाम भी है. 

 

थैंक गॉड

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कॉमेडी फिल्म 'थैंक गॉड' दिवाली के एक दिन बाद यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अजय देवगन इसमें चित्रगुप्त का रोल निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही लोगों को इम्प्रेस कर चुके हैं. 

 

राम सेतु

 

थैंक गॉड के साथ ही यानी 25 अक्टूबर को अक्षय कुमार की फिल्म फिल्म 'राम सेतू' रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. राम सेतु में अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीस भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. 

 

सरदार

 

अगर दिवाली पर रोमांस और कॉमेडी के अलावा एक्शन देखने का मन है तो साउथ की नई फिल्म 'सरदार' देख सकते हैं. साउथ स्टार कार्ति की ये फिल्म सिनेमाघरों में 21 अक्टूबर को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. 

 

गिन्ना

 

अगर आप भी हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं तो इस दिवाली आप निराश नहीं होंगे. एक हॉरर फिल्म भी रिलीज हो रही है जिसका नाम 'गिन्ना' है. फिल्म में विष्णु मांचू अहम भूमिका में हैं. इस तेलुगू मूवी में सनी लियोनी लीड रोल में हैं.

 

प्रिंस

 

इन सब फिल्मों के अलावा एक और शानदार फिल्म रिलीज होने वाली है जिसका नाम है 'प्रिंस'. पहले ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब ये फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज होगी. रोमांटिक फिल्म में सिवकार्थिकेयन और मारिया रयाबोशपका लीड रोल में हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news