close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डांस के स्टेज पर गीता फोगाट करेंगी दंगल, पति के साथ इस रियलिटी शो में आएंगी नजर

कॉमनवेल्थ में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली गीता फोगाट का नाम डांस शो 'नच बलिए' के लिए फाइनल कर दिया गया है. 

डांस के स्टेज पर गीता फोगाट करेंगी दंगल, पति के साथ इस रियलिटी शो में आएंगी नजर
पति के साथ रेसलर गीता फोगाट (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी का फेमस सेलेब्स कपल डांस शो 'नच बलिए' जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो का ये नौवां सीजन होगा. सोशल मीडिया और टीवी पर शो के प्रोमो भी नजर आने लगे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि शो में मशहूर रेसलर गीता फोगाट और उनके पति पवन सिंह की जोड़ी भी नजर आएगी. हमारी सहयोगी साइट डीएनए में छपी खबर के मुताबिक कॉमनवेल्थ में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली गीता फोगाट का नाम इस शो के लिए फाइनल कर दिया गया है. बता दें कि गीता और उनकी बहन बबिता फोगाट की लाइफ जर्नी पर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' भी रिलीज हो चुकी है. फिल्म में दंगल गर्ल के रोल में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आए थे. 

वहीं रियलिटी डांस शो से आ रही खबरों के मुताबिक इस शो में गीता फोगाट और उनके पति पवन सिंह का नाम फाइनल कर दिया गया है. इतना ही नहीं उर्वशी ढोलकिया के प्रोमो के बाद अब इन दोनों का प्रोमो शूट चल रहा है जिसे जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा. 

इस शो को जज कर सकते हैं शाहिद कूपर, साथ में नजर आएंगी मीरा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Find Someone who Shares your Passion And Do It Together #traintogether #staytogether

A post shared by Geeta Phogat (@geetaphogat) on

खबरों कि मानें तो इस शो में इस बार प्रिंस नरूला अपनी वाइफ युविका चौधरी से लेकर हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के नाम की चर्चा हो रही है. इतना ही शो में इस बार जज की कुर्सी पर चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ दिख सकते हैं. सूत्रों की मानें तो शाहिद और मीरा को इस शो में जज का ऑफर दिया गया था जिसके लिए उन्होंने हां कर दी है. अभी इस शो के बारे में कोई भी ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आई है. वहीं इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें