close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Golden Globe Awards 2019: माइकल डगलस ने पिता को समर्पित किया गोल्डन ग्लोब

माइकल डगलस ने टेलीविजन शो 'द कोमिंक्सकी मेथड' के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता है. 

Golden Globe Awards 2019: माइकल डगलस ने पिता को समर्पित किया गोल्डन ग्लोब
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेता माइकल डगलस ने टेलीविजन शो 'द कोमिंक्सकी मेथड' के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता है जिसे उन्होंने अपने पिता व अभिनेता कर्क डगलस को समर्पित किया है. माइकल ने 'द कोमिंक्सकी मेथड' के लिए टेलीविजन सीरीज - म्यूजिकल या कॉमेडी की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीता है. उन्होंने साशा बैरोन कोहेन (हू इज अमेरिका), जिम कैरी (किडिंग), डोनाल्ड ग्लोवर (एटलांटा) और बिल हेडर (बैरी) को पछाड़कर यह पुरस्कार हासिल किया है. 

पुरस्कार ग्रहण करते हुए माइकल ने कहा कि शुक्रिया, मैं हॉलीवुड फॉरेन प्रेस का सम्मान करता हूं. 45 वर्षों से आपने हमेशा मुझे आश्चर्यचकित किया है और मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया है. डोनाल्ड, बिल, सच्चा, जिम, मैं कॉमेडी श्रेणी में इस सम्मान के लिए इस समूह के बीच होने की कल्पना भी नहीं कर सकता. 

67 साल के एक्‍टर कर्ट रसेल बोले, 'हॉलीवुड में एक्‍ट्रेस के साथ भेदभाव की परंपरा पुरानी'

माइकल ने चौथी बार गोल्डन ग्लोब जीता है. उन्होंने इस पुरस्कार को अपने पिता व दिग्गज अभिनेता कर्क को समर्पित करते हुए कहा, "और मुझे लगता है कि यह पुरस्कार मेरे 102 वर्षीय पिता को जाता है." 

'कैप्टन मार्वल' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, मिले 3 करोड़ से भी ज्यादा हिट्स

एंडी सैमबर्ग और सैंड्रा ओह की मेजबानी में 76वां गोल्डन ग्लोब पुरस्कार समारोह रविवार को यहां द बेवर्ली हिल्टन होटल में आयोजित हुआ था. इस समारोह में 'स्पाइडर मैन : इंटू द स्पाइडर-वर्स' को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला है. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें