अक्षय-दिलजीत ने महसूस किया मां बनने का दर्द! VIDEO में देखिए लेबर पेन टेस्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने लेबर पेन टेस्ट के माध्यम से महिलाओं को होने वाली प्रसव-पीड़ा को महसूस करने की कोशिश की...

अक्षय-दिलजीत ने महसूस किया मां बनने का दर्द! VIDEO में देखिए लेबर पेन टेस्ट
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newws)' के प्रमोशन के लिए अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अलग अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए. अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने लेबर पेन टेस्ट के माध्यम से महिलाओं को होने वाली प्रसव-पीड़ा को महसूस करने की कोशिश की. किया.

अक्षय ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ लेबर पेन टेस्ट देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में डॉक्टर उनके पेट में मशीन से जुड़ा तार लगाते हैं और उन्हें वह दर्द की अनुभूति कराने का प्रयत्न करते हैं, जो एक महिला प्रसव के वक्त करती है. देखिए यह वीडियो...

जैसे ही डॉक्टर ने दर्द को मशीन के माध्यम से अधिक किया दोनों एक्टर दर्द से चिल्लाते नजर आए.

अक्षय ने इसके कैप्शन में लिखा, "दिलजीत दोसांझ और मैंने लेबर पेन अनुभव किया. गुड न्यूज .. माताओं को अनुभव होने वाली पीड़ा को समझने की मेरी और दिलजीत की एक छोटी सी यात्रा. सभी माताओं को दिल से सम्मान."

दिलजीत ने भी वीडियो को शेयर किया और लिखा, "इस दुनिया में गुड न्यूज हैं तो सिर्फ और सिर्फ सभी मताओं की वजह से! धन्यवाद." राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें