सलमान खान की 'राधे' में हुई इस धांसू एक्टर की एंट्री, निभाएंगे ये खास रोल

बता दें कि 'राधे : 'योर मोस्ट वांटेड भाई' का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. इस पर फैंस के बीच विवाद भी हो चुका है. कुछ दिन पहले ट्वीटर पर  'राधे : योर मोस्ट वांटेड हीरो' ट्रेंड कर रहा था.

सलमान खान की 'राधे' में हुई इस धांसू एक्टर की एंट्री, निभाएंगे ये खास रोल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई: 'बैंडिट क्वीन', 'सत्या', 'प्रेम ग्रंथ' और 'विरासत' जैसी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभा चुके अभिनेता गोविंद नामदेव (Govind Namdev) सलमान खान (Salman Khan) स्टारर आगामी फिल्म 'राधे' में पुलिस की प्रमुख भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस बारे में नामदेव ने कहा कि मैं लंबे अंतराल बाद फिल्म में पुलिस, डीआईजी का किरदार निभा रहा हूं. इससे पहले मैंने उनके साथ 'वांटेड' में काम किया था. उनके साथ दोबारा काम करने का अनुभव शानदार है और फिल्म में हम दोनों के एक साथ कई प्रभावी दृश्य भी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RadheEid2020 . . . Day 1

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

बता दें कि 'राधे : 'योर मोस्ट वांटेड भाई' का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. इस पर फैंस के बीच विवाद भी हो चुका है. दरअसल, कुछ दिन पहले ट्वीटर पर  'राधे : योर मोस्ट वांटेड हीरो' ट्रेंड कर रहा था. इसके पीछे वजह ढूंढी तो पता चला कि सलमान सबके फेवरेट हैं. जहां लड़के उन्हें 'भाई' कहकर संबोधित करते हैं तो वहीं कुछ लड़कियां, जिनके वो फेवरेट स्टार हैं जरूरी नहीं है कि उन्हें भाई कहना पसंद करें. इसी का नतीजा था कि सलमान की गर्ल फैन्स ने ही ट्विटर पर 'राधे : योर मोस्ट वांटेड हीरो' ट्रेंड करवा दिया था. 

फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा हैं. यह फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी. फिलहाल सलमान अपनी फिल्म 'दबंग-3' के प्रचार में व्यस्त हैं. बता दें कि गोविंद नामदेव कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि प्राण उनके आदर्श हैं. समकालीन खलनायकों में वह नाना पाटेकर से प्रभावित हैं और वर्तमान में वह नवाजुद्दीन को बेहतरीन विलेन मानते हैं.  (इनपुट्स IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें