मुंबई: DJ हार्दिक ने लाइव कॉन्सर्ट में दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, गुरु रंधावा ने की तारीफ

डीजे हार्दिक का म्यूजिक इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम बन चुका है.

मुंबई: DJ हार्दिक ने लाइव कॉन्सर्ट में दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, गुरु रंधावा ने की तारीफ
डीजे हार्दिक के लिए साल 2019 सबसे सफल वर्ष साबित हुआ.

मुंबई: देशभर के नाइट क्लबों में म्यूजिक लवर्स की पहली पसंद युवा डीजे हार्दिक का म्यूजिक इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम बन चुका है. हार्दिक अब नइ साल की पूर्व संध्या पर दिग्गज रैपर और सिंगर बादशाह और प्राक के साथ दुबई में परफॉर्मेंस करने जा रहे हैं.

'इमर्जिंग डीजे ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड विनर युवाओं के बीच डीजे हार्दिक नाम से फेमस हैं. वह अपने यूनिक और ऑरजिनल म्यूजिक की वजह से सुपरहिट डीजे हैं.

हाल ही में डीजे हार्दिक नेमुंबई में गुरू रंधावा की लाइव बॉलीबूम कॉन्सर्ट के लिए ओपनिंग एक्ट किया. साथ ही बॉलीवुड की कुछ जानी-मानी हस्तियों सहित 3000 से अधिक दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई.

हार्दिक का साल 2019 सफलतम वर्ष के रूप में बीत रहा है. इस डीजे ने डिसाइड किया है कि दुबई में बादशाह, बी-प्राक समेत कई दिग्गजों के साथ 31 दिसंबर को नए साल की पूर्व संध्या पर साल की धमाकेदार एंडिंग की जाएगी.

बता दें कि बैरल हवेली, किटी सु, बॉम्बे अडा, एस्को बार, रिफ्लेक्शन, जेएलडब्ल्यूए, ग्लास हाउस, प्लेबॉय, बैरल और कं, प्ले द लाउंज जैसे फेमस क्लबों में लोग डीजे हार्दिक को काफी पसंद करते हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.