ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने इस रोमांटिक अंदाज में बोला 'हैप्पी बर्थडे', देखिए तस्वीरें
Advertisement

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने इस रोमांटिक अंदाज में बोला 'हैप्पी बर्थडे', देखिए तस्वीरें

एशिया के सबसे हैंडसम पुरुष का खिताब पाने वाले ऋतिक आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं...

ऋतिक रोशन और उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन, फोटो साभार: इंस्‍टाग्राम @suzkr

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एकलौते सुपरहीरो 'कृश' यानी ऋतिक रोशन अपनी हर फिल्म से लाखों लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में अपनी इन्हीं खूबियों के चलते एशिया के सबसे हैंडसम पर्सन का तमगा मिला है. जहां आज सुबह से ही ऋतिक को उनके फैंस और को-स्टार्स बधाई देने में जुटे हैं. वहीं इन लाखों बधाईयों के बीच एक मैसेज ने शायद ऋतिक का दिल धड़काने के साथ दिन भी बना दिया होगा. जी हां ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने भी बड़े ही रोमांटिक अंदाज में उन्हें 45वें जन्मदिन की बधाई दी है. 

यह तो हम सभी जानते हैं कि अलगाव के लंबे अरसे बाद भी ऋतिक और सुजैन की दोस्ती बरकरार है. वह दोनों बच्चों के लिए एक साथ घूमने भी जाते हैं और सोशल इवेंट्स में एक दूसरे से नजरें न चुराकर एक साथ मस्ती करते भी नजर आते हैं. इस मामले में कहा जा सकता है कि ऋतिक और सुजैन तलाक के बाद भी एक दूसरे के लिए बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर मानते हैं. 

fallback

ऐसे में सुजैन ने अपने एक्स पति के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने बड़ा रोमांटिक सा मैसेज भी लिखा है. इस मैसेज में सुजैन ने लिखा, 'तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो जिसको मैं अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती हूं. मेरे प्यारे दोस्त को जन्मदिन की ढ़ेर सारी बाधाईयां. मुझे यकीन है कि मेरी विशेज हमेशा तुम्हारे साथ रहेंगी..'

fallback

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ऋतिक और सुजैन ने एक दूसरे के लिए ऐसे इमोशनल तरीके से विश किया हो. कुछ समय पहले ऋतिक ने भी अपने बच्चों के साथ सुजैन की तस्वीर शेयर करके उन्हें अपने जीवन की सबसे खास इंसान बताया था.

fallback

इतना ही नहीं कुछ ही दिन पहले सुजैन के पिता संजय खान की बर्थडे पार्टी में ऋतिक और सुजैन की तस्वीरें सामने आईं थीं. वहीं दो दिन पहले राकेश रोशन की सर्जरी की खबर पर सुजैन ने बड़े ही इमोशनल तरीके से अपने एक्स हसबैंड का हौसला बढ़ाया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news