Zee Rozgar Samachar

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने इस रोमांटिक अंदाज में बोला 'हैप्पी बर्थडे', देखिए तस्वीरें

एशिया के सबसे हैंडसम पुरुष का खिताब पाने वाले ऋतिक आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं...

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने इस रोमांटिक अंदाज में बोला 'हैप्पी बर्थडे', देखिए तस्वीरें
ऋतिक रोशन और उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन, फोटो साभार: इंस्‍टाग्राम @suzkr

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एकलौते सुपरहीरो 'कृश' यानी ऋतिक रोशन अपनी हर फिल्म से लाखों लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में अपनी इन्हीं खूबियों के चलते एशिया के सबसे हैंडसम पर्सन का तमगा मिला है. जहां आज सुबह से ही ऋतिक को उनके फैंस और को-स्टार्स बधाई देने में जुटे हैं. वहीं इन लाखों बधाईयों के बीच एक मैसेज ने शायद ऋतिक का दिल धड़काने के साथ दिन भी बना दिया होगा. जी हां ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने भी बड़े ही रोमांटिक अंदाज में उन्हें 45वें जन्मदिन की बधाई दी है. 

यह तो हम सभी जानते हैं कि अलगाव के लंबे अरसे बाद भी ऋतिक और सुजैन की दोस्ती बरकरार है. वह दोनों बच्चों के लिए एक साथ घूमने भी जाते हैं और सोशल इवेंट्स में एक दूसरे से नजरें न चुराकर एक साथ मस्ती करते भी नजर आते हैं. इस मामले में कहा जा सकता है कि ऋतिक और सुजैन तलाक के बाद भी एक दूसरे के लिए बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर मानते हैं. 

ऐसे में सुजैन ने अपने एक्स पति के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने बड़ा रोमांटिक सा मैसेज भी लिखा है. इस मैसेज में सुजैन ने लिखा, 'तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो जिसको मैं अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती हूं. मेरे प्यारे दोस्त को जन्मदिन की ढ़ेर सारी बाधाईयां. मुझे यकीन है कि मेरी विशेज हमेशा तुम्हारे साथ रहेंगी..'

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ऋतिक और सुजैन ने एक दूसरे के लिए ऐसे इमोशनल तरीके से विश किया हो. कुछ समय पहले ऋतिक ने भी अपने बच्चों के साथ सुजैन की तस्वीर शेयर करके उन्हें अपने जीवन की सबसे खास इंसान बताया था.

इतना ही नहीं कुछ ही दिन पहले सुजैन के पिता संजय खान की बर्थडे पार्टी में ऋतिक और सुजैन की तस्वीरें सामने आईं थीं. वहीं दो दिन पहले राकेश रोशन की सर्जरी की खबर पर सुजैन ने बड़े ही इमोशनल तरीके से अपने एक्स हसबैंड का हौसला बढ़ाया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.