close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस टीवी सेलिब्रेटी ने जीता एस्पाइरिंग सी अवॉर्ड, ऐसे बनाती हैं सेलेब्स को फेमस

एस्पाइरिंग सी अवॉर्ड 2019 में टीवी के कई जाने माने चेहरों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स आहना कुमरा, शमा सिकंदर, दीपशिखा देशमुख जैसे सितारों ने शिरकत की. 

इस टीवी सेलिब्रेटी ने जीता एस्पाइरिंग सी अवॉर्ड, ऐसे बनाती हैं सेलेब्स को फेमस
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी स्टार्स हों या फिर बॉलीवुड सेलेब्स सभी को स्टार बनाने में उनकी टीम का पूरा हाथ होता है. ऐसे ही सेलिब्रेटीज के लिए काम करने वाले कुछ होनहार लोगों को एस्पाइरिंग सी अवॉर्ड 2019 से नवाजा गया है. इस अवॉर्ड शो में टीवी के कई जाने माने चेहरों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स आहना कुमरा, शमा सिकंदर, दीपशिखा देशमुख जैसे सितारों ने शिरकत की. 

इस अवॉर्ड शो में इंडस्ट्री की फेमस मैनेजर हर्षिता वैष्णव  को एस्पाइरिंग सी अवॉर्ड 2019 से नवाजा गया. हर्षिता वैष्णव टीवी इंडस्ट्री का जाना चेहरा हैं. हर्षिता ने अवॉर्ड जीनते के बाद बताया कि सेलिब्रेटीज को नाम, शोहरत सब मिल जाता है, इतना ही नहीं आजकल तो उनकी टीम के लोग जैसे हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर सब फेमस हो रहे हैं. लेकिन सेलिब्रेटी पीआर और उनके मैनेजर को कोई भी फेम नहीं मिलता. ऐसे में वुमंस डे वीक में मिला मुझे ये अवॉर्ड मेरे लिए बहुत मयाने रखता है. 

VIDEO: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी में हुआ कुछ ऐसा धमाल, क्रेजी हो गए सारे मेहमान

Aspiring She Awards 2019

बता दें कि हर्षिता वैष्णव ने हाल ही में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड को मैनेज किया था. हर्षिता वैष्णव टीवी के कई सेलिब्रेटी प्रिंस नरुला, दीपशिखा देशमुख, वरधान नायक जैसे सेलेब्स का काम देखती हैं. इस अवॉर्ड शो में महिलाओं को उनके बेहतरीन काम के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें