close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्‍या नए शो के लिए कपिल शर्मा ने की है फीस में भारी-भरकम कटौती? कृष्‍णा ने बताया सच

खबर है क‍ि कपिल शर्मा जहां अभी तक एक एपिसोड के 60 से 70 लाख रुपये लेते थे. वहीं अब नए सीजन की शुरुआत में वह इस शो के लिए 17-20 लाख प्रति एपिसोड ही ले रहे हैं.

क्‍या नए शो के लिए कपिल शर्मा ने की है फीस में भारी-भरकम कटौती? कृष्‍णा ने बताया सच
खबर थी कि सिर्फ कपिल ही नहीं बल्कि कृष्‍ण और भारती की भी फीस में कटौती की गई है (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए शो के साथ टीवी पर वापसी कर चुके हैं. कपिल की यह वापसी उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रही है. सोशल मीडिया पर इस शो को खासी तारीफ मिल रही है. लेकिन ऐसे में खबरें गर्म थीं कि साल भर बाद टीवी पर वापसी करने वाले कपिल ने अपने इस नए शो के लिए अपनी फीस में भारी-भरकम कटौती की है, लेकिन अब कपिल के नए साथी बने कृष्‍णा अभिषेक ने ऐसी सारी खबरों के पीछे का सच सामने रख दिया है. 

ले रहे हैं इतने लाख प्रति एपिसोड
दरअसल पिछले साल की शुरुआत में कपिल इसी चैनल पर अपना एक और शो लेकर आए थे, जिसके सिर्फ 2 ही एपिसोड प्रसारित हुए थे. जिसके बाद कपिल ने शो की शूटिंग बंद कर दी थी. मीडिया में ऐसी रिपोर्ट थी कि इसी शो से चैनल को हुए नुकसान को भरने के लिए कपिल ने अपने नए शो की शुरुआत में अपनी फीस काफी कम कर दी है. कपिल शर्मा जहां अभी तक एक एपिसोड के 60 से 70 लाख रुपये लेते थे. वहीं अब नए सीजन की शुरुआत में वह इस शो के लिए 17-20 लाख प्रति एपिसोड ही ले रहे हैं. खबर थी कि सिर्फ कपिल ही नहीं बल्कि कृष्‍ण और भारती की भी फीस में कटौती की गई है और वह इस नए शो के लिए 10-12 लाख प्रति एपिसोड फीस ले रहे हैं. 

 

कृष्‍णा ने इन बातों को बताया अफवाह
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम ने जब कृष्‍णा से इस बारे में बात की तो उन्‍होंने फीस कटौती की इन सारी खबरों को अफवाह करार दिया है. कृष्‍ण का कहना है, 'फीस कम करने की यह सारी बातें झूठी हैं. हमें हमारे मन मुताबिक ही फीस मिल रही है. हम दोनों साथ काम कर काफी खुश हैं. वैसे भी पैसा प्राथमिकमा नहीं है. कोई इस बात को झुठला नहीं सकता कि कपिल का नया कॉमेडी शो देश का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है.' कपिल शर्मा के इस नए शो को सलमान खान प्रोड्यूज कर रहे हैं. हाल ही में इस शो पर सलमान खान अपने दोनों भाई और पिता के साथ पहुंचे थे. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें