हेलीकॉप्टर इला: जब देखा काजोल का 'रुक रुक रुक' रीमिक्स तो तब्बू ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

24 साल पहले जिस गाने से तब्बू ने रोका था काजोल के पति को अब उस गाने पर काजोल ने जमाया कब्जा 

हेलीकॉप्टर इला: जब देखा काजोल का 'रुक रुक रुक' रीमिक्स तो तब्बू ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
फाइल फोटो

नई दिल्ली, लगभग आज से 24 साल पहले फिल्म 'विजयपथ' के एक गाने से तब्बू ने बॉलीवुड में धूम मचा दी थी. वह गाना था 'रुक रुक रुक अरे बाबा रुक...' अब इस गाने को नए अंदाज में लेकर आई है काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला'. तब्बू ने जब काजोल पर फिल्माए गाने के नए वर्जन को सुना तो उनका रिएक्शन देखने लायक था. 

इस गाने के साथ संयोग कुछ ऐसा हुआ कि पहले इस गाने पर तब्बू ने काजोल के पति अजय देवगन को रोकने की कोशिश की थी. जब इस गाने के नए वर्जन को तब्बू ने सुना तो कुछ अलग ही रिएक्शन दिया. इस गाने पर कभी कमसिन सी दिखने वाली तब्बू ने गजब की अदाएं दिखाई थी लेकिन अब इस गाने पर मां का रोल कर रही काजोल का जलवा देखा जा सकता है. 

क्या कहा तब्बू ने 

इस गाने को सुनकर तब्बू ने सबसे पहले तो एक मीठी मुस्कान दी, फिर कहा, 'यह वास्तव में अच्छा और मीठा है। इस गाने में काजोल इतनी क्यूट लग रही हैं जैसे यह ट्रेक उनके लिए ही बना है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाने को ज्यादा छेड़ा नहीं गया, इसकी आत्मा वही है बस नए रंग-रूप में गाना सुनकर मजा आ रहा है. यह गाना इस तरह से रीमिक्स किया गया है कि यह अब भी एक दम यंग है इस गाने को काजोल ने बूढ़ा नहीं होने दिया.'

 

कैसा है नया गाना 
अगर आपको इस गाने के पुराने वर्जन से प्रेम है तो निश्चित रूप से आप इस गाने से निराश नहीं हो सकते, क्योंकि यह गाना अपनी उसी एनर्जी के साथ वापस आया है. म्यूजिक और वॉइस में बदलाव होने के बाद भी यह गाना पूरी तरह से मौलिकता लिए हुए है. 

रंगों का खेल है निराला
इस गाने का फिल्मांकन की बात करें तो इसमें काफी प्रयोग किए गए हैं. इसे देखते हुए सबसे ज्यादा अट्रेक्ट करने वाला है इसमें किया गया रंगों का खेल. गाने में पूरा सेट तीन बार रंग बदलता है, जहां पहले सीन में दुनिया गुलाबी है, दूसरे सीन में यलो कलर को बहुत सारे शेड्स के साथ लिया गया है वहीं लास्ट पैरा को फुल ऑन रॉयल ब्लू के साथ फिल्माया गया है. गाने के अंत में सिंगर राघव सच्चर और म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक भी नजर आते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें