फिर बनने जा रही है ब्लॉक बस्टर कॉमेडी फिल्म 'हंगामा', ये एक्टर निभाएगा लीड रोल!

साल 2003 की फिल्म 'हंगामा' आज भी लोगों को ठहाके मार मार के हंसने पर मजबूर करती है. इस फिल्म में परेश रावल, आफताब शिवदासानी, अक्षय खन्ना और रिमी सेन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं...

फिर बनने जा रही है ब्लॉक बस्टर कॉमेडी फिल्म 'हंगामा', ये एक्टर निभाएगा लीड रोल!

नई दिल्ली: प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी साल 2003 की फिल्म 'हंगामा' आज भी लोगों को ठहाके मार मार के हंसने पर मजबूर करती है. इस फिल्म में परेश रावल, आफताब शिवदासानी, अक्षय खन्ना और रिमी सेन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. अब एक बार फिर प्रियदर्शन अपने कॉमेडी जोन के दर्शकों को इस धमाकेदार फिल्म का सीक्वल गिफ्ट करने वाले हैं. उन्होंने इस फिल्म के साथ इसके लीड एक्टर के नाम का ऐलान भी कर दिया है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार अब प्रियदर्शन इस फिल्म के सीक्वल के लिए कमर कस चुके हैं. वह इस फिल्म में 'मलाल' से डेब्यू कर चुके मीजान जाफरी को लीड एक्टर के तौर पर ले चुके हैं. अब जल्द ही फिल्म की बाकी कास्ट पर भी काम शुरू किया जाएगा. 

प्रियदर्शन ने बताया, "मुझे एक हिंदी फिल्म का निर्देशन करते हुए छह साल हो गए हैं. अब मैं पूरी तरह से कॉमेडी के साथ वापस आ गया हूं. लेकिन मेरी फिल्म में कोई अश्लीलता कोई दोहरे अर्थ वाली बात नहीं होगी. 'हंगामा 2' मेरी सभी कॉमेडी की तरह साफ-सुथरी और पारिवारिक होगी."

रिलीज हुआ 'मलाल' का ट्रेलर, स्टारकिड्स के साथ संजय लीला भंसाली ने उठाये मुंबई के मुद्दे

बता दें कि 'हंगामा' प्रियदर्शन की अपनी 1984 की मलयालम फिल्म पूचाककोरु मुक्कुटी की रीमेक थी. बहुत समय से, यह बताया जा रहा है कि 'हंगामा' की अगली कड़ी फ्लोर पर है और प्रियदर्शन ने कुछ दिन पहले इसकी पुष्टि की.

प्रियदर्शन ने कहा, "मुझे पता है कि हंगामा 16 साल पहले आई थी, लेकिन लोग अभी भी इसे नहीं भूले हैं. इसके अलावा, मैं प्रोड्यूसर्स वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स के साथ एक गजब की कैमिस्ट्री शेयर करता हूं. मैंने उनके साथ कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं, जिनमें 'गरम मसाला' और 'हलचल' भी शामिल हैं.'' उन्होंने कहा, "यह एक ताजा कहानी होगी. हमने नई कॉमेडी फिल्म को भी 'हंगामा 2' को शीर्षक देने का फैसला किया क्योंकि इसमें मस्ती, शरारत और हंगामा का मिजाज वैसा ही होगा."

फिल्म निर्माता ने कास्टिंग की बात पर कहा, "परेश रावल, शक्ति कपूर और राजपाल यादव फिल्म में वापस आएंगे, इसलिए केवल मुख्य कलाकार अक्षय खन्ना और रिमी सेन बदलेंगे." उन्होंने यह बताया कि वह मिजान जाफेरी को फिल्म में लीड भूमिका के लिए ले रहे हैं. 

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें