इसलिए, जाह्नवी कपूर के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं राजकुमार राव

राजकुमार ने कहा, "मैं जाह्नवी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. मेरे ख्याल से जाह्नवी एक बहुत अच्छी लड़की हैं और इसके साथ ही वह एक शानदार अभिनेत्री और मेरी अच्छी दोस्त भी हैं."

इसलिए, जाह्नवी कपूर के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं राजकुमार राव
एकता कपूर की फिल्म 'मेंटल है क्या' में भी राजकुमार नजर आएंगे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूह-अफजा' में जाह्नवी कपूर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. यहां शनिवार को भामला फांउडेशन के एंटी-एयर पॉल्यूशन सॉन्ग 'हवा आने दे' की शूटिंग के मौके पर राजकुमार राव ने इस बारे में बात की. राजकुमार के अभिनय की प्रशंसा जाह्नवी कई बार कर चुकी हैं.

काफी उत्साहित हैं राजकुमार
यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस फिल्म में जाह्नवी के साथ काम करने को लेकर वह उत्साहित हैं, राजकुमार ने कहा, "बिल्कुल.. मैं जाह्नवी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. मेरे ख्याल से जाह्नवी एक बहुत अच्छी लड़की हैं और इसके साथ ही वह एक शानदार अभिनेत्री और मेरी अच्छी दोस्त भी हैं. इसलिए, मुझे लगता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें बहुत मजा आने वाला है. फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद अलग है और जाह्नवी के साथ काम करने का मुझे इंतजार है."

'मेंटल है क्या' में आएंगे नजर
एकता कपूर की फिल्म 'मेंटल है क्या' में भी राजकुमार नजर आएंगे. इसमें उनके साथ कंगना रनौत भी हैं. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें