वेब सीरीज करना अच्छा लगता है क्योंकि उसमें सेंसर बोर्ड नहीं होता : स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर अपनी नई वेब सीरीज के लिए तैयार है. इट्स नॉट दैट सिंपल के दूसरे सीजन का हिस्सा भी स्वरा है.

वेब सीरीज करना अच्छा लगता  है क्योंकि उसमें सेंसर बोर्ड नहीं होता : स्वरा भास्कर
अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी नई वेब सीरीज के लिए तैयार हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अपने काम से ज्यादा अपने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट की वजह से खबरों में रहने वाले स्वरा भास्कर अपनी नई वेब सीरीज के लिए तैयार है. इट्स नॉट दैट सिंपल के दूसरे सीजन का हिस्सा भी स्वरा है. पहले सीजन की सफलता के बाद इस सीरीज का दूसरा सीजन स्ट्रीम होगा. फिल्मों के अलावा कई वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी स्वरा का मानना है कि वेब सीरीज फिल्मों से ज्यादा एक्टर्स को अपॉर्चुनिटी दे रही है.

वेब सीरीज में सेंसर बोर्ड नहीं होता
फिल्म वीरे दी वेडिंग में अपने बोल्ड अवतार के लिए पॉपुलर हुई स्वरा का मानना है कि वेब सीरीज में सेंसर बोर्ड नहीं होता जिसकी वजह से कलाकार खुलकर  अपने कैरेक्टर को जी सकता है और उसे बिना किसी छेड़छाड़ के निभा सकता है. साथ ही स्वरा का यह भी मानना है कि इन दिनों जिस तरह से वेब सीरीज बन रही है एक्टर्स को ढेर सारी अपॉर्चुनिटी भी मिल रही है. क्योंकि वेब सीरीज के लिए कोई सेंसर बोर्ड नहीं होता इस वजह से रियल लाइफ बोर्ड कैरेक्टर्स भी निभाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : ट्रोलिंग की शिकार स्वरा भास्कर ने टि्वटर से लिया ब्रेक, कहा कुछ ऐसा

स्वरा भास्कर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं
अक्सर स्वरा भास्कर के ट्वीट्स पर ढेर सारी ट्रोलिंग होती है, जिससे स्वरा बिल्कुल भी परेशान नहीं है. बल्कि स्वरा का मानना है कि उनके लगभग हर ट्वीट से ट्रोलिंग होती है जिसकी वजह से वह खबरों में बनी रहती है .मीडिया में बनी रहती है जो कि उनके करियर के लिए अच्छा है.

महिलाओं पर आधारित फिल्में कीं
साथ ही स्वरा भास्कर ने यह भी बताया कि वह जिन भी फिल्मों का हिस्सा रही है, वह महिलाओं पर आधारित रही है क्योंकि स्वरा भास्कर का यह मानना है कि उनकी शख्सियत ही ऐसी है कि महिलाओं से  जुड़े हुए किरदारों को वह बड़े पर्दे पर प्रस्तुत करती हैं और लोगों द्वारा उन्हें पसंद भी किया जाता है. इट्स नॉट दैट सिंपल का सीजन 2 जल्द ही ऑनलाइन स्ट्रीम होगा जिसमें पति पत्नी के रिश्ते ,लव अफेयर ,एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया गया है. इस वेब सीरीज में स्वरा ने कई बोल्ड सीन दिए हैं.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.