शाहिद कपूर ने अपनी इस फिल्म को बताया घटिया! बोले- 'करियर से मिटा देना चाहता हूं'
Advertisement

शाहिद कपूर ने अपनी इस फिल्म को बताया घटिया! बोले- 'करियर से मिटा देना चाहता हूं'

दर्शक से लेकर समीक्षक तक इस फिल्म की दिल खोल कर तारीफ कर रहे हैं. लेकिन शाहिद कपूर इस फिल्म की सक्सेस के मौके पर अपने अतीत की एक फिल्मों को लेकर दिल की बात बता रहे हैं...

शाहिद कपूर ने अपनी इस फिल्म को बताया घटिया! बोले- 'करियर से मिटा देना चाहता हूं'

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर एग्रेसिव युवा 'कबीर सिंह' बनकर छाए शाहिद कपूर ने जबरदस्त ओपिनिंग से सबको चौंका दिया है. दर्शक से लेकर समीक्षक तक इस फिल्म की दिल खोल कर तारीफ कर रहे हैं. लेकिन शाहिद कपूर इस फिल्म की सक्सेस के मौके पर अपने अतीत की एक फिल्मों को लेकर दिल की बात बता रहे हैं. शाहिद अब अपने कैरियर की एक फिल्म को मिटा देना चाहते हैं.  

अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि उन्होंने 'कुछ बेहद ही घटिया किस्म की फिल्में' की हैं और यदि वह अपने करियर से मिटा सकते तो 'शानदार' को मिटा देते. एक बयान में कहा गया कि जब शाहिद जूम के शो 'बॉय इन्वाइट ओनली' में आए तो उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए.

fallback

इस शो में वह अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की को-स्टार कियारा आडवाणी संग नजर आए. शाहिद के करियर के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, "वह 'शानदार' का प्रशंसक नहीं है."

शाहिद ने इस पर हांमी भरते हुए कहा, "अगर मुझसे हो पाता तो मैं 'शानदार' को अपने करियर से मिटा देता. उनकी पीढ़ी का कोई भी कलाकार यह दावा नहीं कर सकता कि एक खराब फिल्म ने इस वजह से अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि वे उसमें थे. मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक काफी वफादार हैं और अपने जिंदगी के हर दिन मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं. मैंने कुछ बेहद ही घटिया किस्म की फिल्में की हैं."

fallback

साल 2015 में आई फिल्म 'शानदार' ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. हालांकि इसमें शाहिद के अलावा पंकज कपूर, आलिया भट्ट जैसे कलाकार भी थे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news