कमल हासन की 'इंडियन 2' के दो नए पोस्टर आए सामने, आज से शुरू होगी शूटिंग
trendingNow1490223

कमल हासन की 'इंडियन 2' के दो नए पोस्टर आए सामने, आज से शुरू होगी शूटिंग

रजनीकांत और अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म '2.0' के डायरेक्टर शंकर करने वाले है फिल्म का निर्देशन...

'इंडियन 2' में खतरनाक लुक में हैं कमल हासन, फोटो साभार: ट्विटर@shankarshanmugh

नई दिल्ली: बीते साल में थलाइवा रजनीकांत और बॉलीवुड खिलाड़ी की सुपर डुपर हिट फिल्म ''2.0'' देने बाद डायरेक्टर शंकर ने एक और बड़े धमाके की तैयारी कर ली है. पिछले दिनों जहां शंकर ने कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' की घोषणा करके सुर्खियां बटोरी तो अब शंकर ने आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. शूटिंग की शुरुआत की खबर शंकर ने ऐसे वैसे तरीके से नहीं बल्की दो शानदार नए पोस्टर्स के साथ दी है.

इन नए पोस्टर्स में से एक कल शाम फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने शेयर किया. इस पोस्टर में फिल्म की आक्रामकता का अहसास साफ तौर पर हो रहा है. वहीं दूसरा पोस्टर आज सुबह तकरीबन 3 बजे फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर साझा किया. 

fallback
'इंडियन 2' में कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं, फोटो साभार: ट्विटर@shankarshanmugh

सामने आए यह दोनों ही पोस्टर्स फिल्म के पहले पोस्टर से अलग और ज्यादा आकर्षक हैं, क्योंकि पहले पोस्टर पर जहां गुस्से से उठीं एक बुजुर्ग की उंगलियां नजर आ रहीं थी तो वहीं अब नए दोनों पोस्टर्स में कमल हासन का काफी एग्रेसिव अंदाज नजर आ रहा है. नए दोनों पोस्टर्स थीम एक जैसी होने के बाद भी काफी अलग-अलग हैं. इन पोस्टर के माध्यम से, यह पता चला है कि फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है. हालांकि पहले पोस्टर में भी यह तारीख बता दी गई थी. 

बता दें कि ये फिल्म साल 1996 में आई फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है और इस फिल्म में कमल हासन मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसी के साथ इस फिल्म में काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं.

fallback
'इंडियन 2' में खतरनाक लुक में हैं कमल हासन, फोटो साभार: INSTAGRAM@anirudhofficial

'इंडियन 2' का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. फिल्म के बाकी कलाकारों और क्रू का खुलासा होना बाकी है. बता दें कि यह प्रोजेक्ट लंबे समय से कमल हासन के दिमाग में था, साल 2017 में भी इस फिल्म को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं. लेकिन उसके बाद शायद व्यस्तताओं के चलते कमल इस फिल्म को नहीं कर सके थे. 

अगर फिल्म 'इंडियन' की बात की जाए तो इसमें कमल डबल रोल में नजर आए थे, जहां पर कमल पिता और बेटे के दोनों ही किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में कमल के अपोजिट मनीषा कोइराला और उर्मिला मांतोडंकर थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news