Ira Khan ने दी शादी के फंक्शन्स की डिटेल्स, इस दिन लेंगी नुपुर संग सात फेरे; आमिर ने 'ठरकी छोकरो' पर लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow12049118

Ira Khan ने दी शादी के फंक्शन्स की डिटेल्स, इस दिन लेंगी नुपुर संग सात फेरे; आमिर ने 'ठरकी छोकरो' पर लगाए ठुमके

Ira Khan और नुपुर की शादी पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. इन दोनों कपल की शाही शादी उदयपुर के शाही होटल में रखी गई है. वहीं अब आयरा ने अपनी शादी की इनसाइड डिटेल्स शेयर कर दी हैं. इसके साथ ही आमिर का देसी डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

आयरा खान- नुपुर शिखरे उदयुपर वेडिंग, आमिर खान डांस

Ira Nupur Udaipur Wedding: आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhre) का पूरा परिवार उदयपुर में शादी के प्री-वेडिंग फंक्शंस एन्जॉय कर रहा है. ये कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फंक्शंस की डिटेल्स और सेलिब्रेशन के वीडियो भी शेयर कर कर रहा है. चलिए आपको आयरा और नुपुर की शादी के फंक्शन की एक-एक डिटेल बताते हैं. साथ ही आपको आमिर खान का 'ठरकी छोकरो' गाने पर डांस भी दिखाते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

आमिर खान का ठरकी छोकरो गाने पर डांस
बेटी आयरा खान की शादी में आमिरा खान (Aamir Khan) हर लम्हा जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. आमिर खान ने उदयपुर पहुंचते ही 'ठरकी छोकरो' गाने पर एक्स वाइफ किरण राव के साथ ऐसा जोरदार डांस किया कि वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि आमिर राजस्थानी लोक गीत कलाकारों के साथ 'पीके' फिल्म के फेमस गाने पर जमकर ठुमके लगाते नजर आए. इस मौके पर आमिर व्हाइट कुर्ता के साथ ब्लैक कलर का पजामा पहने दिखे.

 

 

आयरा का ये है वेडिंग प्लान
आयरा ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग इनविटेशन की एक झलक दिखाई. जिससे आयरा की शादी की पूरी डिटेल लीक हो गई है. इस इनविटेशन के हिसाब से आयरा और नुपुर का 7 जनवरी को वेलकम डिनर होस्ट किया गया. 8 जनवरी को आयरा और नुपुर का मेहंदी फंक्शन होगा. इसके बाद इसी दिन पजामा पार्टी रखी गई है. 9 जनवरी को संगीत का फंक्शन होगा. इसके बाद 10 तारीख को ये दोनों पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

 

fallback

13 जनवरी को होगी पार्टी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान 13 जनवरी को बेटी और दामाद की शादी के बाद ग्रैंड पार्टी रखेंगे. इस पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को न्योता भेजा जाएगा. आपको बता दें, आयरा और नुपुर 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज कर चुके हैं.

Trending news