'आयरन मैन' ने किया अक्षय कुमार को कॉपी! तो खिलाड़ी ने किया जबरदस्त ट्वीट

'आयरन मैन' ने किया अक्षय कुमार को कॉपी! तो खिलाड़ी ने किया जबरदस्त ट्वीट

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार को कॉपी करने वाले उनके लाखों फैंन हैं लेकिन अब हॉलीवुड सुपरस्टार 'एवेंजर्स एंडगेम' के 'आयरन मैन' ने भी अक्षय को कॉपी किया है. इन दोनों की यह तस्वीर अब जबरदस्त वायरल हो रही है...

'आयरन मैन' ने किया अक्षय कुमार को कॉपी! तो खिलाड़ी ने किया जबरदस्त ट्वीट

नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया के सर पर 'एवेंजर्स एंडगेम' का क्रेज छाया हुआ है. हॉलीवुड की फेमस 'मारवल यूनिवर्स' की यह फाइनल फिल्म लोगों को अपना दीवाना बनाए है. कहा जाए तो इन दिनों सुपरहीरोज का यह खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच अक्षय कुमार का एक ट्वीट भी जबरदस्त वायरल हो रहा है. जी हां! यह ट्वीट और इस ट्वीट में नजर आने वाली तस्वीर है ही ऐसी जिसे देखते ही 'एवेंजर्स' के फेन उसे शेयर किए बिना नहीं रह सकते. क्योंकि हॉलीवुड सुपरहीरो 'आयरन मैन' यानी रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने अक्षय को कॉपी किया है. 

अब बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार को कॉपी करने वाले उनके लाखों फैंन हैं लेकिन अगर हॉलीवुड सुपरस्टार 'एवेंजर्स एंडगेम' के 'आयरन मैन' भी उन्हें कॉपी करें तो गर्व करने वाली बात तो है ही. रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने अक्षय कुमार की तरह टाई पहनी हुई है. रॉबर्ट की यह तस्वीर सामने आते ही अक्षय से रहा नहीं गया और उन्होंने खुद की फोटो के साथ रॉबर्ट की फोटो को लगाते हुए उसे शेयर कर दिया है. देखिए यह तस्वीर...

तस्वीर देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे यह एक जैसी नहीं बल्कि एक ही टाई है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अक्षय ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जब आयरन मैन हूबहू आपके जैसी टाई पहने. किसने अच्छे से पहनी है?" अब इस कैप्शन को पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस संयोग के बाद से अक्षय कुमार के पैर जमीन पर नहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में 'एवेंजर्स एंडगेम' की तारीफ भी की है. अक्षय कुमार का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

बता दें कि 'एवेंजर्स एंडगेम' ने दुनिया भर के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की है. फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई तकरीबन 104 करोड़ रुपए की हो चुकी है. फिल्म ने 53 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग करके भारत में इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की थी, वहीं अब तक की यह तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन चुकी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news